भीतरी शहर में गैंगवार, हिस्ट्रीशीटर पर हुआ कातिलाना हमला

  • पैर फेक्चर, साथी भी घायल
  • एमडीएमएच लाया गया

जोधपुर, शहर के भीतरी क्षेत्र नागौरी गेट राममोहल्ला रोड पर सोमवार की रात को एक हिस्ट्रीशीटर पर हमला हुआ। इसमें किसी कंडारा गैंग द्वारा हमला किए जाने की आशंका जताई गई है। घायल हिस्ट्रीशीटर के सिर व पैर में गंभीर चोटें लगी है। बेहोशी की हालत में होने से बयान नहीं हुए है। उसे मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती क रवाया गया है। पुलिस देर रात तक हमलावरों की पहचान के साथ उनकी तलाश में लगी रही। उसके बयान के आधार पर ही पुलिस हमलवारों तक पहुंचेगी।

भीतरी शहर में गैंगवार

नागौरी गेट पुलिस ने बताया कि मंडोर थाने का हिस्ट्रीशीटर राहुल कच्छावाह और उसका एक साथी पृथ्वी सिंह रात को नागौरी गेट राममोहल्ला रोड से निकल रहे थे। तब पांच सात गाडिय़ों में सवार होकर हथियारों से लैस बदमाशों ने इन पर हमला बोल दिया। लगिया, सरिया, डंंडों से किए गए हमले में राहुल कच्छावाह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका साथी पृथ्वी सिंह भी घायल हुआ है। जिन्हें बाद में उपचार के लिए एमडीएमएच लाया गया। हमलावरों में कोई कंडारा गैंग या आकाश पंवार का हाथ होने की आशंका जताई गई है। हिस्ट्रीशीटर के पुलिस बयान के आधार पर पहचान कर पाएगी। थानाधिकारी राजूराम ने बताया कि कंडारा गैंग और राहुल कच्छावाह दोनों साथ ही हैं। अब अलग थलग हो गए तो पता नहीं है।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पांच सात गाडिय़ों में काफी लोग सवार होकर आए थे। जो हथियारों से लैस थे। सबसे बड़ी बात है कि भीतरी शहर में गैँगवार होना पुलिस के लिए भी बदमाशों को पकड़ऩा चुनौती बन गया है। रंजिश में यह हमला होना माना जा रहा है।

ये भी पढें – ऑनलाइन आर्टिस्ट टॉक ‘इनसाइट’ का आयोजन

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें –https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts