गणेशाय रोटी समिति कर रही जनसेवा कार्य

जोधपुर, सामाजिक संगठन गणेशाय रोटी समिति की ओर से कोरोना संकट के मद्देनज़र लोकडाऊन के दौरान घर बैठे हर आयु वर्ग के लोगों के लिए 2 मई से 6 मई तक रामायण प्रश्नोत्तरी ऑनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसका उद्देश्य लोगों को मानसिक रूप से सुदृढ़ कर ज्ञान में वृद्धि करना और सकारात्मक सोच के साथ मनोबल बढ़ाना है।

समिति के अध्यक्ष हर्ष चौहान ने बताया कि इस प्रतियोगिता में दुर्गा गहलोत, दिलीप सिंह, हर्षित मेहरा, पायल परिहार, सुमन और ममता सहित 68 प्रतिभागियों ने ओनलाइन भाग लिया। समिति के कोषाध्यक्ष अनिल चौधरी द्वारा सभी प्रतिभागियों से रामायण से संबंधित 5 प्रश्न पूछे गए। जिसमें अधिकांश ने सभी प्रश्नों के सही-सही जवाब दिए।

Ganesha Roti Samiti is doing public service work

समिति के अनिल चौधरी ने बताया कि प्रतिभागियों को ऑनलाइन सर्टिफिकेट दिया जाएगा और कोरोना संकट से निजात के बाद प्रतिभागियों को सम्मानित किया जाएगा।

हर्ष चौहान ने बताया कि पूर्व में आयोजित श्रीमद्भागवत गीता प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में भी लोगों ने बढ़चढ़कर भाग लिया था। जिसकी अपार सफलता और प्रतिभागियों के उत्साह को देखते हुए 6 मई से 8 मई तक सुबह 9 बजे से सामान्य ज्ञान प्रश्नोत्तरी ओनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। प्रतिभागी मो. नं. 9799538998 के माध्यम से भाग ले सकते हैं।

ये भी पढ़े :- मोबाइल पर स्टेटस डाला अलविदा और नहर में कूद कर दी जान

Similar Posts