तीसरी बार सांसद बने गजेंद्र सिंह शेखावत दिल्ली रवाना

जोधपुर,तीसरी बार सांसद बने गजेंद्र सिंह शेखावत दिल्ली रवाना। जोधपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी तीसरी बार चुनाव चुनाव जीत कर सांसद बने गजेंद्र सिंह शेखावत बुधवार को सपरिवार दिल्ली रवाना गए। इससे पूर्व उनके निवास पर विभिन्न समाज के लोग उन्हें जीत की बधाइ देने पहुंचे।

यह भी पढ़ें – किशोर का अपहरण कर दुराचार का प्रयास

भाजपा के कई पदाधिकारी,अनेक समाजसेवी व अंतर्राष्ट्रीय ब्राह्मण फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष हस्तीमल सारस्वत ने शेखावत को जीत की बधाई देकर अभिनंदन किया। समाजसेवी दिनेश जोशी,प्रलंयकर जोशी और डॉ राम अकेला ने भी शेखावत से मुलाकात कर उनको जीत की बधाई दी। गांवों से आए बुजुर्गों ने उनका अभिनंदन किया। शेखावत ने बड़ों के चरण छूकर आर्शीवाद लिया।

गजेंद्र सिंह के पिता शंकर सिंह शेखावत ने भी अपने पुत्र को तीसरी बार जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मनुष्य का जीवन मिला है तो उसे सेवा को समर्पित रहना चाहिए,और यह बहुत अच्छी बात है कि गजेंद्र सिंह जनता के प्रति पूरी तरह समर्पित है। इसके बाद शेखावत अपनी धर्मपत्नी नौनंद कंवर,दोनो पुत्रियों और पुत्र के साथ दिल्ली रवाना हो गए। दिल्ली में आज नरेन्द्र मोदी कैबिनेट की बैठक होनी है, बैठक में शेखावत शिरकत करेंगे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल किजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews