दोस्ती में दगा: सरकारी नौकरी दिलाने के नाम दोस्त और उसकी बहन से 16 लाख की ठगी

  • कोरोना काल का जमकर उठाया बदमाश दोस्त ने फायदा
  • अब दे रहा धमकियां

जोधपुर, भोपालगढ़ के एक छात्र को उसके दोस्त ने सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर सोलह लाख की ठगी कर ली। लॉक डाउन और कोरोना काल का जमकर फायदा उठाया। दोस्त और उसकी बहन व मौसेरे भाई को ठग लिया। ना तो नौकरी लग पाई और ना ही अब दी गई रकम बदमाश दोस्त दे रहा है। अलबत्ता जान से मारने की धमकियां दे रहा है। पीड़ित ने चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थाने में इसकी रिपोर्ट दी है।

पुलिस ने बताया कि भोपालगढ़ के रहने वाले महादेव पुत्र रामनिवास चोटिया ने यह रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसका एक दोस्त सुखदेव उर्फ ऋषि है। जिसने अपनी कई सरकारी विभागों में जान पहचान होना बताया था। इसके साथ उसने सरकारी नौकरी दिलाने की बात की थी। तब उसके झांसे मेें आकर 3 जून 20 से लेकर 9 नवंबर 20 तक सरकारी नौकरी दिलाने की बात पर 16 लाख रूपए लिए थे।

Money saving deal’s everyday

नौकरी के लिए खुद महादेव, उसकी बहन और मौसेरे भाई को नौक री दिलवाने की बात हुई थी। मगर आज दिनांक तक ना तो सरकारी नौकरी लगवा पाया और ना ही दी गई रकम लौटा रहा है। रकम पीडि़त के द्वारा नगद और चैक के मार्फत दी गई थी। मगर बाद में जब वापिस रूपयों का तकाजा किया गया तो वह जान की धमकियां देने लगा।

चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि रूपयों का लेन देन अशोक उद्यान के पास में आए उद्यान अपार्टमेंट में किया गया था। घटना में अब पुलिस ने धोखाधड़ी में केस दर्ज करते तफ्तीश आरंभ की है।

>>> डीसीपी भुवन भूषण यादव की बनाई फेक आईडी

Click image to see offers
Click image to see offers👆

 

 

Similar Posts