चौपहिया वाहन चोर गिरफ्तार,चोरी की पिकअप बरामद

  • दो गिरफ्तार
  • 15 दिन पहले चोरी हुई थी पिकअप

जोधपुर,चौपहिया वाहन चोर गिरफ्तार,चोरी की पिकअप बरामद।
शहर के बोंबेे मोटर चौराहा के समीप महेश हॉस्टल की गली से 17 जुलाई को चोरी हुई पिकअप के मामले का पुलिस ने आज खुलासा करते हुए शातिर वाहन चोर सहित खरीददार को पकड़ा है। जिनकी निशानदेही पर चोरी की पिकअप को जब्त किया गया है। गाड़ी चोरी का प्रकरण 19 जुलाई को दर्ज हुआ था।

पढ़े लूट की पूरी कथा,कैसे किया गिरफ्तार- लूट करने वाले तीन बदमाश बापर्दा गिरफ्तार

प्रतापनगर सदर थानाधिकारी राजूराम बामणिया ने बताया कि बापू कॉलोनी न्यू कोहिनूर सिनेमा के सामने रहने वाले हबीब खां पुत्र सुल्तान खां की तरफ से अपनी बोलेरो पिकअप चोरी का प्रकरण दर्ज कराया गया था। इस पर पुलिस की एक टीम एएसआई सुरताराम,कांस्टेबल रामचंद्र,गणपत राम एवं डूंगरराम की गठित की गई। पुलिस की टीम ने आस पास लगे सीसीटीवी फुटेजों की जांच में पता लगाया कि गाड़ी बनाड़ की तरफ जाती दिखी। बनाड़ से फिर पीपाड़, की तरफ जाना पता लगा। इस पर पीपाड़,भोपालगढ़ मेड़ता आदि शहरों में कैंप कर बाद में मेड़ता सिटी में पिकअप में सुरेश पुरी नाम के शख्स को दस्तयाब कर पूछताछ की गई तो वारदात को खुलासा हो गया। उसने बताया कि यह वाहन उसने मोहम्मद सदीक उर्फ सेणिया से खरीदा था। इस पर वाहन चोरी करने वाले मोहम्मद रफीक को गिरफ्तार कर लिया गया।

गाड़ी चोर और खरीददार गिरफ्तार 
थानाधिकारी राजूराम ने बताया कि पुलिस ने अब पिकअप चुराने के आरोप में बापू कॉलोनी न्यू कोहिनूर के सामने प्रताप नगर सदर निवासी मोहम्मद सदीक उर्फ सदीक उर्फ सेणिया पुत्र मोहम्मद रमजान को पकड़ा एवं गाड़ी खरीद करने वाले गोरियों का चौक मोहल्ला चौकी मेड़ता सिटी नागौर निवासी सुरेश पुरी पुत्र सोहनपुरी को भी गिरफ्तार कर लिया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews