युवक से डेढ़ लाख की लूट के चार और आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर,युवक से डेढ़ लाख की लूट के चार और आरोपी गिरफ्तार। शहर के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र स्थित शॉपिंग सेंटर के पास एक व्यक्ति से 1.50 लाख रुपए की लूट की वारदात में पुलिस ने अब चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया था। वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद की। आरोपी के साथ अन्य 5 बदमाश थे, जिन्हें भी नामजद कर लिया है।

यह भी पढ़ें – राजस्थान हाईकोर्ट ने पदों के रिक्त रहते जताई चिंता,न्यायिक कार्य हो रहे बाधित

शास्त्रीनगर पुलिस के अनुसार चार और आरोपियों जिनमें कमला नेहरू नगर हुडको क्वार्टर निवासी विष्णु पुत्र गणपत कंसारा, सायूब खां उर्फ शाहरूख खां पुत्र आयुब खां,दल्ले खां की चक्की सिंधी मुस्लिम बस्ती मसूरिया निवासी सद्दाम पुत्र जाकिर खां एवं देवी रोड चांदणा भाखर निवासी समीर बेलिम पुत्र बरकत बेलिम को पकड़ा गया है।

उल्लेखनीय है कि इवेंट का काम करने वाले चौहाबो के 18 सेक्टर निवासी रोहित सिंधी ने रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया कि वह गत बुधवार को दोपहर में करीब 12 से 12.30 के बीच बैंक में चार लाख रुपए जमा करवाने के लिए घर से निकला था। उसने तीन लाख रुपए बैंक में जमा करवा दिए। शेष डेढ़ लाख रुपए उसके पास थे,जिसे लेकर वह वापस आ रहा था। तब फिर वह कल्पतरू के पास पहुंचा। एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन युवकों ने उसकी गाड़ी को टक्कर मारी और उसके पास से रुपए लूटकर भाग गए। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी प्रताप नगर निवासी फिरोज पुत्र सनाउल्लाह को गिरफ्तार किया था।

घबरा गया युवक,बार-बार बदलता रहा बयान
पुलिस का कहना है कि लूट की वारदात के बाद युवक घबरा गया था। इसलिए वह बार-बार बयान बदल रहा था। लेकिन आखिरकार उसकी बताई हुई बात सच निकली। घटनास्थल के आस-पास सीसीटीवी फुटेज खंगाले,जिसमें लूट से जुड़े कई अहम सुराग हाथ लगे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews