Four deaths today, groom's father also died, 23 deaths so far

आज पांच मौत,दूल्हे के पिता ने भी तोड़ा दम,अब तक 23 की मौत

22 अब भी आईसीयू में भर्ती

जोधपुर,जिले के शेरगढ़ स्थित भूंगरा गांव में गत गुरुवार को विवाह समारोह में हुए गैस काण्ड में आग से झुलसे चार और लोगों की मंगलवार को मौत हो गई है। इसमें दूल्हे का पिता भी शामिल है। अब तक इस कांड में 23 जानें चली गई हैं। 22 गंभीर लोगों का आईसीयू में उपचार जारी है,बांकी वार्ड में भर्ती हैं। इधर आज सुबह जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता फिर से एमजीएच में निरीक्षण करने पहुंचे। झुलसे लोगों के बारे में डॉक्टरों से विचार विमर्श कर आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए।

ये भी पढ़ें- रास्ते के विवाद में मारपीट,घायल वृद्ध ने तोड़ा दम

मंगलवार को दूल्हे सुरेंद्र सिंह के पिता 57 साल के सगत सिंह पुत्र पूंजराज सिंह,पांच साल का आईदान सिंह पुत्र श्यामसिंह,24 साल का दिलीप कुमार पुत्र थानाराम एवं 40 साल की सुगन कंवर पत्नी नरपत सिंह की मौत हो गई। इस कांड में झुलसे लोगों की मौतों का सिलसिला जारी है।गंभीर रूप से घायल आईसीयू में भर्ती लोगों की हालत भी नाजुक बनी हुई है।

सनद रहे कि गत गुरूवार को जिले के शेरगढ़ स्थित भूंगरा गांव में सगतसिंह की ढाणी में उनके पुत्र सुरेंद्र सिंह की शादी थी। बारात रवानगी से पहले ही दोपहर में गैस रिसाव के साथ भीषण आग लगी और दो गैस सिलेण्डर फट गए। जिससे घर परिवार रिश्तेदारी के 54 लोग आग में झुलस गए थे। जिन्हेें उपचार के लिए जोधपुर एमजीएच के बर्न यूनिट में भर्ती करवाया गया था। इनमें कई की स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है। अब तक इसमें 23 लोग काल कल्वित हो चुके हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews