गोदाम से लाखों का माल चुराने वाला पूर्व कर्मचारी गिरफ्तार

जोधपुर,गोदाम से लाखों का माल चुराने वाला पूर्व कर्मचारी गिरफ्तार।शहर के मंडोर एरिया में लाइट डेकोरेशन का काम करने वाले एक व्यक्ति की गोदाम से लाखों का इलेक्ट्राकि सामान के साथ म्युजिक सिस्टम आदि चोरी हो गए। सीसी टीवी फुटेज देखने पर पूर्व कर्मचारी अपने साथियों से चोरी करता नजर आया। इस पर मंडोर थाने में नामजद रिपोर्ट दी गई। पुलिस ने जांच करते हुए अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गोदाम से 15-20 लाख का माल पार होना बताया गया है।

यह भी पढ़ें – वृद्धा को रस्सी से बांध टांके में डाला, पुत्रवधू पर संदेह

किशोरबाग मंडोर निवासी महावीर सिंह पुत्र माधोसिंह सांखला की तरफ से गत दिनों मंडोर थाने में रिपोर्ट दी गई थी। इसमें बताया कि वह मैसर्स कृष्णा लाइट एण्ड डेकोरेशन का काम करता है। उसके सामान का एक गोदाम हंसलाव की पाल गली नंबर 5 में है। उसके पास में दीपक सांखला काम करता था। मगर उसका चालचलन सही नहीं होने पर मार्च में उसे काम से निकाल दिया गया था। वह उसके पास में अक्टूबर 23 से लगा हुआ था।

यह भी पढ़ें – फायरिंग के तीन आरोपी पकड़े, छह अन्य की तलाश

हाल में जब 22 मई को महावीर सिंह गोदाम पर गया तो पता लगा कि काफी सारा सामान गायब है। तब उसने सीसीटीवी फुटेज देखे तो पता लगा कि दीपक सांखला ने अपने साथियों संग मिलकर सामान चोरी किया है। गोदाम की नकली चाबी बनाकर वारदात को अंजाम देता रहा।मंडोर पुलिस ने बताया कि प्रकरण दर्ज कर जांच आरंभ करते हुए अब आरोपी इमरतिया बेरा पावटा सी रोड निवासी दीपक सिंह सांखला को गिरफ्तार किया गया है। जांच एएस आई ओमप्रकाश द्वारा की गई।