होटल में मिली पांच थाई युवतियां होटल मालिक पर केस

  • होटल में अनैतिक गतिविधियों की सूचना पर पहुंची पुलिस
  • सीआईडी ने कराया विदेशी अधिनियम में केस दर्ज

जोधपुर,होटल में मिली पांच थाई युवतियां होटल मालिक पर केस।शहर के डीपीएस सर्किल के पास की एक होटल मय रेस्टारेंट में अवैध गतिविधियां चलने की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची। होटल में पांच थाई युवतियां मिली। होटल मैनेजर व कर्मचारियों से पड़ताल में पता लगा कि होटल मालिक ने विदेशी लोगों को होटल मेें ठहराने आदि के संबंध में कोई र्जिस्ट्रेशन नहीं करवाया है। इस पर सीआईडी जोन की पुलिस निरीक्षक की तरफ से बोरानाडा थाने में विदेशी अधिनियम में केस दर्ज कराया गया है।

यह भी पढ़ें – नवीनीकृत प्याऊ का उद्घाटन

एसीपी बोरानाडा नरेंद्रसिंह देवड़ा, बोरानाडा थानाधिकारी शकील अहमद आदि मय जाब्ते के डीपीएस सर्किल पर होटल एवं रेस्टोरेंट वेलकम होटल पर अवैध गतिविधियों के संदेह पर रेड दी गई। तब होटल में पांच थाईलैण्ड की युवतियां मिली। इस पर होटल में कार्यरत कर्मचारी गजानंद कॉलोनी सूंथला निवासी विजय कुमार से पूछताछ में पता लगा कि होटल का मालिक दल्ले खां चक्की निवासी दिलावर खां उर्फ दल्ले खां पुत्र रिमझु खां है। उसे होटल पर बुलाया गया और युवतियों के संबंध में जानकारी जुटाई गई। तब पता लगा कि होटल में बिना रजिस्ट्रेशन विदेशी महिलाओं को लाया गया, न ही कोई ऑन लाइन र्जिस्ट्रेशन करवाया गया है।

यह भी पढ़ें – राज्य मंत्री नागर व केके विश्नोई सोमवार को जोधपुर आएंगे

बाद में सीआईडी जोन की सुनीला कच्छवाह भी होटल पर पहुंची और होटल मालिक आदि के खिलाफ विदेशी अधिनियम में केस दर्ज कराया गया। इस बारे में बोरानाडा थाने में मामला दर्ज हुआ है। अग्रिम जांच की जा रही है।