ज्वैलरी शॉप से दस लाख का निहारिया चुराकर ले जाने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार

  • आरोपी जयपुर के रहने वाले
  • पांच दिन पहले चुतरावता में ज्वैलरी शॉप पर कार लेकर पहुंचे थे

जोधपुर,ज्वैलरी शॉप से दस लाख का निहारिया चुराकर ले जाने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार।शहर के माता का थान पुलिस थाना क्षेत्र में 26 मई को एक ज्वैलरी शॉप से10.30 लाख का निहारिया चुराकर ले जाने वाले पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर माल और वारदात में प्रयुक्त कार को जब्त किया है। पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें – शालीमार एक्सप्रेस में एक स्लीपर कोच की अस्थाई बढ़ोतरी

थानाधिकारी विक्रमसिंह ने बताया कि चुतरावता निवासी श्रवण सिंह पुत्र रामपाल सोलंकी ने रिपोर्ट दी कि उसकी चुतरावता में ही श्रीकृष्णा नाम से ज्वैलरी की दुकान-शोरूम आया है। 26 मई को दिन में चार लोग कार लेकर आए निहारिया का सौदा तय किया था। सौदा दस लाख में तय किया गया। इस दौरान आरोपी कपड़े की थैली में पांच किलो निहारिया चुराकर ले गए। उनके जाने के बाद घटना का पता लगा। आरोपीगण एक कार लेकर आए थे। जिस पर पुलिस में कार के नंबर बताए गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेजों को देख कर अब पांच आरोपियों जिनमें विद्यानगर जयपुर निवासी युसूफ पुत्र अब्दुल रहमान,जुबैर खां पुत्र युसूफ,चांदपोल बाजार कोतवाली जयपुर निवासी मो. सलीम पुत्र अब्दुल रहमान,राधेश्याम कॉलोनी हरमाडा जयपुर निवासी तनवीर पुत्र मो.सलीम एवं मदीन नगर झोटवाड़ा जयपुर निवासी मो.सबीर पुत्र आमीन खां को गिरफ्तार कर लाया गया है।

थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि कार के नंबर और बदमाशों के हुलिया के आधार पर उनकी तलाश चलती रही। मार्गों से निकलने वाले सीसीटीवी फुटेजों को देखा गया तो प्रतीत हुआ कि कार जयपुर की तरफ गई थी। इस बदमाशों को जयपुर से लाया गया है। वारदात में प्रयुक्त कार को जब्त किया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews