जयपुर-अजमेर नेशनल हाईवे पर दांतरी पुलीस चौकी के सामने होटल सुख सागर के पास एलपीजी सिलेंडर से भरे ट्रेलर में आग लगने से बड़ा हादसा हो गया। जहां गैस सिलेंडर से भरे ट्रेलर में आग लगने से सिलेंडरों में विस्फोट होने से अफरातफरी मच गई। अपुष्ट खबर के अनुसार कई लोगों के चपेट में आने की खबरें आ रही हैं।

एलपीजी गैस सिलेंडरों से

गैस सिलेंडरों में आग पकड़ने से लगातार विस्फोट हो रहे थे। दुर्घटना के बाद नेशनल हाईवे पर यातायात को रोक दिया गया जिससे दोनों तरफ 10-10 किलोमीटर का जाम लग गया। सिलेंडरों में आग लगने से हो रही विस्फोट की आवाज 15 से 20 किलोमीटर दूर तक सुनाई दे रही थी। इस दुर्घटना में आग से क्षेत्र में दहशत का माहौल हो गया।

एलपीजी गैस सिलेंडरों से

मौके पर पुलिस व दमकल की गाड़ियां पहुंची हैं। दुर्घटना में मरने वालों के बारे में खबर लिखे जाने तक कोई आधिकारिक सूचना नही मिली है। सिलेंडरों में हुए विस्फोट से आग का गोला बने सिलेंडर हवा में उछल रहे थे। लोग दहशद से इधर उधर भागने लगे,जान बचाने की जद्दोजहद और अफरातफरी का माहौल बना हुआ था।

ये भी पढें – सघन वृक्षारोपण पखवाड़े के तहत लगाए जाएंगे 5 हजार पौंधे

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews