film-actor-jackie-shroff-returns-to-mumbai-after-shooting-for-jailor

फिल्म अभिनेता जैकी श्रॉफ जेलर की शूटिंग कर मुंबई लौटे

  • दूधवाले के किरदार में आयेेंगे नजर
  • तिंवरी में हुई शूटिंग
  • उमड़े ग्रामीण

जोधपुर,फिल्म अभिनेता जैकी श्रॉफ आज दोपहर में अपनी फिल्म जेलर की शूटिंग कर पुन: मुंबई लौट गए। इस बीच उन्होंने मीडिया से बातचीत की और जोधपुर के अपणायत के पुल बांधे। जोधपुर में साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की मल्टीस्टारर फिल्म जेलर की शूटिंग के लिए बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ शनिवार सुबह जोधपुर से 40 किलोमीटर दूर तिंवरी गांव पहुंचे थे। यहां पर सुबह 9 बजे से लेकर सूर्यास्त तक उन्होंने फिल्म की शूटिंग की। रविवार सुबह भी शूटिंग का हिस्सा बने।

सनद रहे कि जैकी श्रॉफ एक दिन की शूटिंग के लिए शुक्रवार दोपहर जोधपुर आए थे। उन्होंने रजनीकांत के साथ काम करने को शानदार अनुभव बताते हुए जोधपुर को फिल्म शूट के लिए नम्बर वन सिटी भी बताया था।

ये भी पढ़ें- जिला कलेक्टर ने लिया तैयारियों का जायजा

तिंवरी में उमड़े प्रशंसक,ग्रामीणों ने देखी शूटिंग

तिंवरी में शूटिंग की सूचना पाकर बड़ी तादाद में जैकी श्रॉफ के फैन्स भी यहां पहुंच गए। जैकी दादा की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब दिखे। आखिर जैकी श्राफ जब शूटिंग खत्म कर सुरक्षाकर्मियों से घिरे वैनिटी वैन की तरफ जा रहे थे तो उन्होंने हाथ जोड़क़र फैन्स का अभिवादन किया। एक फैन से उन्होंने हाथ भी मिलाया। शूटिंग के दौरान जैकी सफेद धोती पहने हुए नजर आए। बताया जा रहा है कि फिल्म में जैकी श्रॉफ एक दूध कारोबारी की भूमिका में नजर आएंगे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews