गाड़ी को टक्कर लगने की बात पर दो गुटों में झगड़ा, कुछ लोग चोटिल

गाड़ी को टक्कर लगने की बात पर दो गुटों में झगड़ा, कुछ लोग चोटिल

  • शांंतिभंग में पांच लोग गिरफ्तार
  • पथराव से गाडिय़ों के शीशे फूटे

जोधपुर, शहर के निकट गांगाणा रोड पर बकरामंडी के समीप गुरूवार दोपहर में दो गुटों के लोगों में झगड़ा हो गया। इसमें पथराव होने से तीन चार लोग चोटिल हुए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करवाने के साथ ही पांच लोगों को शांतिभंग मेंं गिरफ्तार कर लिया। पत्थर फेंके जाने से चार पांच गाडिय़ों को भी नुकसान पहुंचा है। पुलिस ने मामले दर्ज कर अनुसंधान आरंभ किया है। दोनों पक्ष के पांच लोग हिरासत में लिए गए हैं।

गाड़ी को टक्कर लगने की बात पर दो गुटों में झगड़ा, कुछ लोग चोटिल

पुलिस के अनुसार गांगाणा रोड बकरा मंडी के समीप एक कार चालक की गाड़ी को टक्कर मारे जाने पर कुछ युवकों को उलाहना दी गई। तब दो तीन युवकों ने अपने काफी परिचितों को बुला दिया। बाद में हाथापाई के साथ पथराव करने लग गया। झगड़े की जानकारी पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसीपी बोरानाडा जेपी अटल, बोरानाडा थानाधिकारी किशनलाल, झंवर थानाधिकारी मनेाज कुमार आदि वहां पहुंचे और स्थिति को संभाला। बताया गया कि गाड़ी टक्कर लगने की बात को लेकर विवाद हुआ था।

बोरानाडा थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि मामले में पांच लोगों जिनमें राडों की ढाणी निवासी नेपू खां, बिंदू खां, मुसे खां एवं दो पाक विस्थापित हाल भील बस्ती गांगाणा निवासी सज्जन भील और भूराराम भील को शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया गया। मुकदमों में गिरफ्तारी शेष है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews