केमिकल प्लांट में लगी भीषण आग, आधा दर्जन दमकलों ने पाया काबू

जोधपुर, शहर के पाली रोड स्थित मोगड़ा के समीप एक निजी कॉलेज के सामने शुक्रवार की देर शाम एक केमिकल प्लांट में भीषण आग लग गई। आग की लपटें काफी दूर तक दिखाई दे रही थी। सात दमकलों ने मिलकर इस आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ, मगर माना जाता है कि आग शार्ट सर्किट के चलते लगी थी।

फायरकर्मियों ने दो घंटे की मशक्कत कर आग को काबू में किया। सूचना पर कुड़ी पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने किसी प्रकार की जनहानि से इंकार किया है।सहायक अग्रि शामक अधिकारी हेमराज ने बताया कि मोगड़ा रोड पर एक निजी कॉलेज के सामने डायमंड केमिकल प्लांट है। जहां पर देर शाम आग लगने की सूचना मिली। इस पर शास्त्रीनगर और अन्य फायर स्टेशनों से गाडिय़ों को रवाना किया गया। आग की तीव्रता ज्यादा होने पर एक एक कर सात गाडिय़ां वहां भेजी गई। प्लांट कुंज बिहारी अरोड़ा का बताया जाता है।

आग को बुझाने के लिए सहायक अग्रि शामक अधिकारी हेमराज शर्मा व सहायक अग्रि शमन अधिकारी प्रशांत सिंह चौहान के साथ फायर मैन मनीष पुरोहित,अभिजीत,भोमाराम, हिमत, हेमंत, जयभान,भंवर सिंह बबलेश, विकास, बंसीदास,निंबाराम,रामजीत, घनश्याम गिरधारी,अनमोल आदि वहां पहुंचे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews