टॉचिंग कर टैक्सी लेकर जा रहे पिता पुत्रों पर चाकू से हमला

  • बाइक सवार युवक से टकराई गाड़ी
  • गाड़ी नंबर से अब बदमाशों की तलाश
  • हत्या प्रयास में केस दर्ज

जोधपुर,टॉचिंग कर टैक्सी लेकर जा रहे पिता पुत्रों पर चाकू से हमला।शहर के राजरणछोडज़ी मंदिर के पीछे बाइजी तालाब रोड पर गुरुवार की शाम को पिता और उसके दो बेटों पर बाइक सवार युवकों ने चाकू से हमला किया। तीनों पिता पुत्र को चाकू का जख्म लगने पर अस्पताल लाया गया है। इस बारे में सरदारपुरा थाने में हत्या प्रयास में रिपोर्ट दी गई है।

यह भी पढ़ें – बाइक के सामने आई नील गाय, चालक की मौत

सरदारपुरा पुलिस ने बताया कि हाथीराम का ओडा निवासी मोहम्मद अकरम की लोडिंग टैक्सी खराब हो गई थी। उसके साथ में मोहम्मद फिरोज,मोहम्मद शरीफ था। यह लोग लोडिंग टैक्सी को टॉचिंग कर लेकर जा रहे थे। राजरणछोडज़ी मंदिर के पीछे बाइजी तालाब रोड पर सामने से किसी बाइक सवार युवकों से गाड़ी टकराने की बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया, दूसरा युवक उसके पास खड़ा था। इसके बाद वह हमला कर भाग गए। बीच बचाव करने आए मोहम्मद फिरोज के पिता मोहम्मद अकरम (50) के भी हाथ के चोट लगने से खून बहने लगा। हमले में पिता और दोनों पुत्र घायल हो गए।

घायलों को इलाज के लिए महात्मा गांधी अस्पताल लेकर गए।दोनों बेटों का खून बहता देख डर गया, दोनों को अस्पताल भेजा गया। घायल मोहम्मद अकरम का कहना है कि मेरा बेटा आगे टैक्सी लेकर अपने दोस्त के साथ धीरे-धीरे चल रहा था, मैं 50 कदम की दूरी पर पीछे चल रहा था। तभी सामने से एक मोटर साइकिल पर दो युवक सवार होकर आए। गाड़ी टकराने की बात पर दोनों में कहासुनी हो गई। तब मैं भागते हुए गया और बीच बचाव करने लगा। इतने में एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया। दोनों बच्चों का खून बहता देख मैं डर गया और उनको अस्पताल भेजा। बीच बचाव करते हुए मेरे हाथ के भी चोट लग गई।
सरदारपुरा थाने के एसआई विश्राम मीणा ने बताया कि मामला हत्या प्रयास में दर्ज किया गया है। आरोपियों की बाइक नंबर से उनका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल किजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews