केएन कॉलेज के नाम से बनाई फर्जी इंस्टग्राम आईडी

केएन कॉलेज के नाम से बनाई फर्जी इंस्टग्राम आईडी

छात्राओं को किया गुमराह

जोधपुर, शहर के कमला नेहरू महिला महाविद्यालय के नाम से फर्जी इंस्टग्राम आईडी बनाकर छात्राओं को गुमराह किए जाने का प्रकरण सामने आया है। कॉलेज डायरेक्टर की तरफ से इस बारे मेें एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी गई है। पुलिस ने आईटी एक्ट में केस दर्ज कर अब तफ्तीश आरंभ की है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

उदयमंदिर पुलिस ने बताया कि कमला नेहरू महिला महाविद्यालय की निदेशक संगीता लूंकड़ की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि किसी ने कॉलेज के नाम से फर्जी इंस्टग्राम आईडी बना ली फिर छात्राओं को गुमराह करने का प्रयास किया गया। जांच करने पर पता लगा कि फर्जी आईडी बनाने वाला शख्स कोई जैसलमेर के सदर थानान्तर्गत कठोड़ी का रहने वाला अशोक पुत्र चूनाराम मेघवाल है। इस पर अशोक मेघवाल को नामजद करते हुए अब रिपोर्ट दी गई। पुलिस ने बताया कि इसमें छात्राओं को परीक्षा कार्यक्रम से अन्य जानकारी इंस्टाग्राम पर फर्जी तरीके से शेयर की गई। छात्राओं को गुमराह किया गया है। फिलहाल पुलिस ने इसमें तफ्तीश आरंभ की है। आरोपी कॉलेज प्रबंधन से भी जुड़ा होने का अंदेशा बना है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts