पदोन्नति पर किए सम्मान के लिए जताया आभार

फर्स्ट इंडिया न्यूज़ चैनल का रेजीडेंट एडिटर बनने पर विभिन्न संगठनों ने किया वरिष्ठ पत्रकार राजीव गौड़ का अभिनदंन

जोधपुर,जोधपुर के जानेमाने पत्रकार और मारवाड़ प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजीव गौड़ को फर्स्ट इंडिया न्यूज़ प्रबंधन द्वारा सीनियर स्पेशल रिपोर्टर पद से पद्दोन्नत कर रेजिडेंट एडिटर बनाए जाने पर जोधपुर के मीडिया संस्थानों व सामाजिक संगठनों ने खुशी जाहिर करते हुए बधाई दी और सम्मान किया,जिसका राजीव गौड़ ने आभार व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें – पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से लुटेरे की पहचान कर पकड़ा

पदोन्नति की सूचना मिलने पर शहर के वरिष्ठ पत्रकारों ने राजीव को नई जिम्मेदारी के लिए शुभकामनाएं दी हैं। मारवाड़ प्रेस क्लब,जोधपुर प्रेस क्लब,अंतर्राष्ट्रीय ब्राह्मण फेडरेशन, सत्यमेव जयते सिटिजन सोसायटी, श्याम भक्ति सेवा संस्थान,सर्व ब्राह्मण महासभा राजस्थान,शनि धाम परिवार,घोड़ा घाटी बालाजी मंदिर परिवार,मंछापूर्ण महादेव मंदिर परिवार,महावीर बालाजी मंदिर परिवार,गौड़ ब्राह्मण समाज,मायड़ फाउंडेशन,फाइनेंस फेडरेशन ऑफ़ इंडिया,राजस्थान लॉयर्स एसोसिएशन और जर्नलिस्ट कौंसिल ऑफ़ इंडिया ने शुभकामनाएं दी। ब्लू सिटी परिवार, द न्यूज बर्ड परिवार,जेएनवीयू राजस्थानी विभाग आदि कई संगठनों ने शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।

इस अवसर पर नव नियुक्त रेजिडेंट एडिटर राजीव गौड़ ने बताया कि खबर ही जीवन है के संदेश को पूरे पत्रकारिता जगत में आत्मसात करने वाले फर्स्ट इंडिया न्यूज़ चैनल के चेयरमैन डॉ जगदीशचंद्र के सानिध्य में लगातार 15 वर्षों से सेवाएं देते हुए अनुभव प्राप्त किए। हर प्रकार की चुनौतियों के बीच जनहित की स्वस्थ पत्रकारिता की राह को अपनाया,उसी का नतीजा है कि,ये नई जिम्मेदारी फर्स्ट इंडिया न्यूज़ चैनल के चेयरमैन डॉक्टर जगदीशचंद्र और मैनेजिंग एडिटर पवन अरोड़ा ने सौंपी है। जिसे पूरे निष्ठा, ईमानदारी, लगन, मेहनत और समर्पण भाव से निभाने के लिए तत्पर रहूंगा। गौड़ ने सामाजिक व मीडिया संगठनों द्वारा दिए गए मान सम्मान के लिए सभी का कोटि-कोटि आभार भी व्यक्त किया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews