encounter-between-kaprada-police-and-smugglers

कापरड़ा पुलिस-तस्करों में मुठभेड़

कापरड़ा पुलिस-तस्करों में मुठभेड़

  • पुलिस ने तस्करों की गाड़ी पर फायर कर रोका
  • दो गिरफ्तार,एक भागने में सफल
  • पांच लाख की नगदी और अवैध हथियार बरामद

जोधपुर,जिले की ग्रामीण पुलिस और तस्करों के बीच रात में मुठभेड़ हुई। तस्करों ने पुलिस पर अपनी गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। पुलिस ने जैसे तैसे खुद को बचाते हुए तस्करों को पकडऩे के लिए उनकी गाड़ी पर फायर कर टायर को ब्लास्ट कर पकड़ा। दो को पकड़ा गया और एक भागने में सफल हो गया। पुलिस ने अवैध हथियार के साथ गाड़ी से पांच लाख की नगदी जब्त की जो मादक पदार्थ बेच कर जुटाने की आंशका है।

ये भी पढ़ें-अस्पताल के मेेलनर्स से आईफोन छीनकर भागे बदमाश

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि कापरड़ा थानान्तर्गत चौढ़ा गांव की सरहद में  कुछ तस्करों द्वारा मादक पदार्थों की तस्करी की सूचना मिली थी। जिस पर डीएसटी टीम को मौके पर भेजा गया। डीएसटी  टीम ने एक स्कॉर्पियो को इंटरसेप्ट करने की कोशिश की तो स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने पुलिस की टीम पर स्कॉर्पियो चढ़ाने की कोशिश की। बदमाशों को कंट्रोल करने के लिए पुलिस द्वारा फायर किया गया और तस्करों की गाड़ी टायर ब्लास्ट किया गया।

पुलिस की टीम ने मौके से दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनमें मदन लाल एकलिंगपुरा गोसीखेड़ा गंगरार और देवी लाल निवासी सोडादड़ा बाप थाना क्षेत्र को गिरफ्तार किया है। इनके एक साथी चौढा गांव निवासी हनुमानराम विश्नोई की तलाश शुरू की है। वह मौके से भागने में सफल हो गया।

एक पिस्टल,दस जिंदा कारतूस एवं पांच लाख बरामद

पकड़े गए बदमाशों से एक अवैध पिस्टल 10 जिंदा कारतूस और पांच लाख रूपये बरामद हुए हैं पुलिस को संदेह है कि यह रुपए अवैध मादक पदार्थ तस्करी कर जुटाए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर अग्रिम जांच आरंभ की गई है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts