Encapsulation active even in lockdown
  • अलग अलग स्थानों पर हुई चोरियां
  • हजारों का माल साफ

जोधपुर, शहर में चल रहे सख्त लॉकडाउन के बावजूद नकबजन सक्रिय है। अलग अलग थाना क्षेत्रों में चार जगहों पर नकबजनों ने हाथ साफ कर माल उड़ाया। पुलिस अब चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।
प्रतापनगर पुलिस ने बताया कि 9 वीं चौपासनी रोड सरगरा कॉलोनी निवासी निर्मल कुमार पुत्र भीखाराम सरगरा ने रिपोर्ट दी। इसमें पुलिस को बताया कि 8-9 मई की रात्रि के समय अज्ञात व्यक्ति ने उसके मकान में सैंधमारी करके अलमारी और बक्से में रखे सोने चांदी के जेवरात और नकदी तथा कीमती सामान चुराकर ले गए।

चोरी किए गए सामान का ब्यौरा पुलिस को अभी नहीं दिया गया है। इसी क्षेत्र में रहने वाली लीला देवी पत्नी श्यामलाल सरगरा ने पुलिस को बताया कि 8- 9 मई को अज्ञात व्यक्ति ने उसके मकान में सैंधमारी करके सोने चांदी के जेवरात और नकदी चुराकर ले गए। इधर सिवांची गेट के अन्दर रहने वाली सुआ पत्नी कानाराम ने पुलिस को बताया कि मोची मार्केट में उसका मकान है।

सैन्य जवान बनकर एफबी पर बाइक बेचने का झांसा, 43 हजार की ठगी

जहां से रात को अज्ञात चोर पानी की मोटर आदि सामान चुरा ले गया। आस पास के एरिया में कुछेक नशेड़ी भी रहते है। घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। खांडा फलसा पुलिस ने यह मामला दर्ज किया है। जबकि महामंदिर पुलिस ने बताया कि कीर्तिनगर मगरा पूंजला डी सेक्टर निवासी खेम सिंह पुत्र मोहन सिंह ने पुलिस को बताया कि भदवासिया रैगर समाज भवन के सामने उसके निर्माधाधीन मकान में से अज्ञात चोर मार्बल कटिंग की चार कटर मशीन, सैनेट्री का सामान, स्टील के नल व फव्वारें आदि चुराकर ले गया।