सहारा इंडिया कंपनी के खिलाफ फिर गबन का आरोप

सहारा इंडिया कंपनी के खिलाफ फिर गबन का आरोप

  • 7.52 लाख की धोखाधड़ी
  • स्थानीय कंपनी डायरेक्टर सहित सुब्रत रॉय के खिलाफ एफआईआर

जोधपुर, सोसायटियां खोल कर लोगों से करोड़ों की ठगी करने वाली कंपनियों के खिलाफ केसबाजी नहीं थम रही है। दो दिन पहले आदर्श कॉपरेटिव सोसायटी और नवजीवन के खिलाफ केस दर्ज हुए थे। अब शहर के एक स्थानीय व्यक्ति ने सहारा इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ 7.52 लाख की ठगी का प्रकरण दर्ज करवाया है। उसने सहारा के प्रमुख सुब्रत रॉय के अलावा अन्य कई लोगों को नामजद करते हुए प्रतापनगर थाने में रिपोर्ट दी है।

प्रतापनगर पुलिस ने बताया कि चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड के शंकर नगर डी सेक्टर निवासी पुखराज पुत्र खींवराज गौड़ ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसने आखलिया चौराहा स्थित सहारा इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में फरवरी में 2019 में 24 माह के लिए अलग अलग किश्तों में 7.52 लाख रूपए जमा करवाए थे। जिसकी मैच्युरिटी 13 फरवरी 21 को पूरी हो गई। मगर स्थानीय कंपनी डायरेक्टर रमेश के वलरमानी मंडल प्रमुख, डिप्टी मैनेजर ओपी श्रीवास्तव, कंपनी मैनेजर प्रशांत कुमार और भंवरलाल के खिलाफ रिपोर्ट दी है। वह कंपनी डायरेक्टर रमेश केवल रमानी से मिला तो उसने रकम देने से ही मना कर दिया। प्रतापनगर पुलिस ने अब धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts