बोरानाडा से चुराया डंपर 50 हजार में बेचा, खरीददार को पकड़ लाई पुलिस

  • चुराने वाले नहीं लगे हाथ, तलाश जारी
  • रंग बदल फर्जी नंबर प्लेट लगाई

जोधपुर, शहर के निकटवर्ती बोरानाडा स्थित गढ़ गणेश के पास में 28 नवंबर को एक डंपर चोरी हो गया। पुलिस ने अथक परिश्रम के बाद सीसीटीवी फुटेज से चुराने वालों का पता लगाया। चोर हाथ नहीं लगे मगर पुलिस ने बाड़मेर से डंपर खरीददार को गिरफ्तार कर लाई है। डंपर का रंग बदले जाने के साथ उस पर फर्जी नंबर प्लेट भी चढ़ा दी। पुलिस डंपर चुराने वालों की पहचान के साथ उनकी तलाश में जुटी है। बोरानाडा थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि इस बारे में सुमेर चौधरी की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी। इसमें बताया कि 28 नवंबर को उसका डंपर गढ़ गणेश गैराज के निकट से चोरी हो गया था। इस पर पुलिस ने हैडकांस्टेबल पुरखाराम को जांच सौंपी। पुलिस की टीम लगाकर सीसीटीवी फुटेजों को जांचने पर उसे चुराकर ले जाने वाले दो लोगों का पता लगा। बाद में पुलिस को यह ट्रक बाड़मेर में होने की जानकारी मिली। इस पर पुलिस की टीम हैडकांस्टेबल पुरखाराम के नेतृत्व भेजी गई। इस पर बाड़मेर के बींजराड थानान्तर्गत भोजारिया निवासी रसूल खां पुत्र इमाम खां को गिरफ्तार किया गया। इसने यह डंपर गांव के रूघाराम और चनणाराम से लेना बताया और बदले में 50 हजार रूपए दिए थे। खरीददार रसूल खां ने चोरी के डंपर का रंग बदल डाला और उसे मटमैला कर दिया। साथ ही फर्जी नंबर प्लेट भी चढ़ा दी।

गुजरात बेचने पर मिलता मुनाफा
थानाधिकारी ने बताया कि चोरी के इस डंपर को बदल कर बाद में बदमाश गुजरात साइड में बेच देते हैं और मोटा मुनाफा कमाते हैं। पुलिस अब डंपर को चुराने वाले रूघाराम और चनणाराम की तलाश में जुटी है।

पुलिस टीम में ये थे शामिल
पुलिस की इस टीम में कांस्टेबल सोमताराम, रामनिवास, छितरमल, वीपी सिंह, मुन्नाराम, अशोक सिंह एवं महिला कांस्टेबल विद्या शामिल थे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *