डीआरएम ने किया फुलेरा सेक्शन का सेफ्टी इंस्पेक्शन

  • नावा सिटी में व्यापारियों से मिले,गुड्स शेड का अवलोकन
  • डेगाना और रेन रेलवे स्टेशनों पर पुनर्विकास कार्यों का लिया जायजा

जोधपुर,डीआरएम ने किया फुलेरा सेक्शन का सेफ्टी इंस्पेक्शन।डीआरएम पंकज कुमार सिंह ने गुरुवार को जोधपुर-फुलेरा रेल मार्ग के स्टेशनों का गहन निरीक्षण किया तथा सुरक्षित रेल संचालन से जुड़े उपक्रमों और यात्री सुविधाओं का जायजा लिया। जोधपुर से मंडल के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ डीआर एम ने सबसे पहले सांभर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया तथा वहां सेफ्टी उपकरणों की उपलब्धता और इनके प्रति कर्मचारियों की दक्षता की जांच की।

यह भी पढ़ें – किसानों व व्यापारियों का पलायन रोकने के लिए मुख्यमंत्री से गुहार

उन्होंने सांभर से नावा सिटी रेलवे स्टेशनों के बीच सेफ्टी निरीक्षण के दौरान समपार फाटकों,सिग्नल और ब्रिजों की स्थिति देखी और मानसून अवधि के दौरान इन पर विशेष निगरानी रखने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान उन्होंने नावा सिटी रेलवे स्टेशन पर बनवाए जा रहे गुड्स शेड के निर्माण कार्यों का अवलोकन किया और उपस्थित व्यापारियों से मिलकर उनकी लदान संबंधी समस्याएं सुनी और सुझाव लिए।

यह भी पढ़ें – 30 जून को जोधपुर आएंगे केंद्रीय मंत्री शेखावत

वे विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण करते हुए डेगाना और रेन रेलवे स्टेशनों पर पहुंचे तथा अमृत भारत स्टेशन योजना के अंतर्गत कराए जा रहे इनके पुनर्विकास कार्यों का अवलोकन कर कार्य की प्रगति की समीक्षा की। डीआरएम ने मेड़ता रोड रेलवे स्टेशन पर बन रहे ओवर ब्रिज का भी निरीक्षण किया और कार्यों की गुणवत्ता की जांच की। निरीक्षण दौरे में डीआरएम के साथ वरिष्ठ मंडल इंजीनियर (समन्वय)मनोहर सिंह, वरिष्ठ मंडल इंजीनियर (संकेत व दूरसंचार) सुरेश नेहरा,सहायक वाणिज्य प्रबंधक राजकुमार उधवानी,सहायक मंडल इंजीनियर अमरचंद बैरवा सहित अनेक निरीक्षक व आरपीएफ जवान भी उपस्थित थे।