संभागीय आयुक्त ने लिया प्रिकाॅशन डोज का जायजा

संभागीय आयुक्त ने लिया प्रिकाॅशन डोज का जायजा

जोधपुर, संभागीय आयुक्त डाॅ राजेश शर्मा ने सोमवार को हेल्थ केयर वर्कर्स व फ्रंटलाईन वर्कर्स के लिए शुरू किए गए प्रिकाॅशन डोज के कार्य का मंडोर जिला अस्पताल जाकर जायजा लिया। संभागीय आयुक्त ने मंडोर अस्पताल में चल रहे प्रिकाॅशन डोज लगाने आये लोगो से बातचीत की व उन्हें प्रोत्साहित किया। उन्होंने कोविड वेक्सीनेशन के लिए आये 15 से 18 वर्ष के किशोरो से भी बातचीत की और उन्हें कहा कि उनके द्वारा डोज लेने के बाद अपने मोहल्ले के किशोरों को भी इसके लिए प्रेरित करे ताकि कोविड की तीसरी लहर की संभावना से बचाव हो सके। उन्होंने कहा कि वेक्सीनेशन कोविड संक्रमण से बचाव का सबसे कारगर हथियार है।

संभागीय आयुक्त ने अस्पताल प्रभारी डाॅ मंजू भंसाली से अस्पताल में कोविड की तीसरी लहर के लिए की गई चिकित्सा सुविधाओं व तैयारियों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि लगातार बढ रहे कोविड केसेज को देखते हुए सभी को सजग व सर्तक रहना है। उन्होंने कहा कि अस्पताल में टीकाकरण के लिए आने वाले लोगों के लिए टीकाकरण की बेहतर सुविधाएं बनाए रखें ताकि आने वाले लोगों को किसी प्रकार की असुविधा नहीं हो। उन्होंने आॅक्सीजन प्लांट की क्षमता व वर्तमान स्थिति के बारे में भी जानकारी ली। इस अवसर पर एसएन मेडिकल काॅलेज प्राचार्य डाॅ एसएस राठौड़ उनके साथ थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews