पत्थर की पट्टियों की साइज को लेकर विवाद,व्यवसायी की हत्या

पत्थर की पट्टीयां लेने आए पिता-पुत्र से हुआ विवाद

जोधपुर,पत्थर की पट्टियों की साइज को लेकर विवाद,व्यवसायी की हत्या। शहर के राजीव गांधी थाना क्षेत्र में एक पत्थर व्यवसायी की लकड़ी के वार से हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपी पिता-पुत्र मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। आरोपियों की शिनाख्त हो गई है। ऐसे में उन्हें अब जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल आरोपी फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

इस खबर को अवश्य पढ़िए-छात्रसंघ चुनाव की मांग कर रहे छात्रों पर भांजी लाठियां,घसीटते हुए डाला पुलिस गाड़ी में

थानाधिकारी देवीचंद ढाका ने बताया कि थाना क्षेत्र के पाबू मगरा खनन इलाके में नारवा खिंचियान हाल शिकारगढ़ तिरुपति विहार कॉलोनी निवासी अर्जुन सिंह की पत्थर कटिंग की फैक्ट्री है। उनके यहां पत्थर की पट्टियां तैयार होती है। सोमवार को बेरू निवासी महावीर सिंह और उसके बेटे राजू सिंह पट्टियां लेने आए थे। दोनों की फैक्ट्री मालिक अर्जुन सिंह से पट्टियों के नाप को लेकर बहस हो गई। इस दौरान अर्जुन सिंह ने कुछ भला बुरा कह दिया,जो महावीर सिंह को सहन नहीं हुआ। आरोपी ने लठ से अर्जुन सिंह के सिर पर वार कर दिया। इससे अर्जुन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

जानिए क्या था मामला-चलती कार में पहले उठा धुआं फिर देखते ही देखते बनी आग का गोला

अर्जुन सिंह की मौते के बाद दोनों आरोपी पिता-पुत्र मौके से फरार हो गए। फैक्ट्री के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी,जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमडीएम अस्पताल भेज दिया। घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए गए। इसके अलावा वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला गया,जिसके जरिए आरोपियों की शिनाख्त हुई।

पत्थर कटिंग में साइज को लेकर तकरार
पुलिस ने बताया कि हत्या के आरोपी महावीर सिंह और उसके बेटे राजू सिंह फैक्ट्री संचालक अर्जुन सिंह के यहां से पत्थर की पट्टियां लेने आए थे। इस दौरान अर्जुन सिंह ने कहा कि उनके कहे अनुसार छह फीट की पट्टियां तैयार हैं। इस पर पिता-पुत्र ने कहा कि हमने 6 फीट की पट्टियों के लिए नहीं,बल्कि 8 फीट की पट्टियों के लिए कहा था। इसी बात को लेकर उनमें बहस हो गई। ऐसे में बात बढऩे पर दोनों आरोपी पिता-पुत्र ने फैक्ट्री संचालक पर लठ से हमला कर दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई।