महात्मा गांधी अस्पताल में ठेका कर्मियों की घिनौनी करतूत,किशोरी से सामूहिक दुराचार

  • शहर फिर शर्मसार
  • ठेकाकर्मियों को किया गिरफ्तार
  • पूछताछ जारी

जोधपुर,महात्मा गांधी अस्पताल में ठेका कर्मियों की घिनौनी करतूत, किशोरी से सामूहिक दुराचार।शहर में मासूम से दुष्कर्म के मामले बढऩे लगे है। दस दिनों के अंतराल में एक बार फिर शहर शर्मसार हो गया है। इस बार घटना पश्चिमी राजस्थान के सबसे बड़े चिकित्सालय एमजीएच में हुई है। दो संविदा कर्मियों द्वारा एक किशोरी से दुराचार किया गया है। बच्ची अस्पताल में ही पड़ी मिली थी।

यह भी पढ़ें – कृष्ण जन्मोत्सव पर सैंकड़ों राधा कृष्ण उतरे मंच पर

मामला पुलिस के संज्ञान में सोमवार की शाम को आया था। जिस पर हरकत में आई पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और दो ठेका कर्मचारियों को दस्तयाब करने के साथ गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि किशोरी रविवार को अपने घरवालों से नाराज होकर निकल गई थी।

पुलिस उपायुक्त पश्चिम राजर्षि राजवर्मा ने बताया कि कल सूरसागर थाने में एक बच्ची के अपहरण का मामला दर्ज हुआ था। बच्ची रविवार को अपने घर से निकली थी। इस बारे में पुलिस को सूचना मिलने पर तलाश करवाई गई थी।

बाद में पता लगा कि बच्ची के साथ में एमजीएच में दो लडक़ों द्वारा गलत व्यवहार किया गया है। जिस पर पुलिस की टीमें लगाई गई। डीसीपी वेस्ट राजर्षि राजवर्मा के अनुसार दोनों लडक़ों को दस्तयाब कर गिरफ्तार किया गया है।फिलहाल इनसे पूछताछ की जा रही है। दोनों अस्पताल के ही ठेकाकर्मी हैं।

बच्ची मर्जी से गई और फिर एमजीएच पहुंची
डीसीपी वेस्ट राजर्षि राजवर्मा के अनुसार यह बच्ची घरवालों से नाराज होने के बाद स्वत: एमजीएच पहुंच गई। जहां पर उसकी मुलाकात यहां एमजीएच में उन दोनों ठेकाकर्मियों से हो गई थी। जिनके साथ में वह केंटिन में खा पी रही थी,इसके बार वह मर्जी से इनके सामने जाती हुई नजर आई है। उसके साथ यह घटना भी रविवार की रात को ही घटित हुई थी।

अस्पताल में किसी व्यक्ति द्वारा दी गई सूचना
डीसीपी के अनुसार अस्पताल में किसी व्यक्ति द्वारा इस बच्ची को देखा गया तो उसने पुलिस को बच्ची के यहां पड़ी होने के संबंध में जानकारी दी। जिस पर सोमवार को ही सूरसागर पुलिस वहां पहुंची। बच्ची ने बाद में बताया कि उसके साथ में यह कृत्य हुआ है। जिस पर अस्पताल के सीसीटीवी फुटेजों को देखा गया और दोनों संविदा कर्मियों को डिटेन कर गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें – एमजीएच में ठेकाकर्मियों की घिनौनी करतूत,किशोरी से सामूहिक दुराचार

किसी अन्य का इनवाल्मेंट होने का लगाया जा रहा पता
प्रथम दृष्टया मामले में दो संविदा कर्मियों के बारे में ही जानकारी दी गई है। इसमें किसी अन्य का इल्वाल्मेंट होने का भी पता लगाया जा रहा है। यदि कोई होगा तो विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।