धर्मेला काका ने शादीसुदा महिला को बनाया यौनशोषण का शिकार

धर्मेला काका ने शादीसुदा महिला को बनाया यौनशोषण का शिकार

दो साल से कई होटलों में लेकर करता रहा यौनाचार

जोधपुर, शहर की रहने वाली एक दलित महिला से उसके धर्मेला काका ने दो साल तक यौनशोषण किया। वह उसे कई स्थानों पर लेकर गया और यौनचार करता रहा। पहली बार बाजार घुमाने का कह कर रेलवे स्टेशन के सामने होटल पर लेकर पहुंचा। जहां दुष्कर्म के बाद उसकी अश्लील फोटो वीडियो बनाए और लगातार दबाव बनाते हुए यौनाचार करता रहा। पीड़िता ने अब पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया है।

उदयमंदिर पुलिस ने बताया कि एक शादीसुदा दलित महिला की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसके पिता के एक धर्म भाई ढगलाराम बनाया हुआ है। जिसका घर पर आना जाना रहता था। गत वर्ष वह उसे बाजार घुमाने का कहकर अपने साथ लाया था। फिर रेलवे स्टेशन के सामने एक होटल पर लेकर गया। जहां कमरे में उससे पहली बार दुष्कर्म कर अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर यौनशोषण करने लगा। वह पीडि़ता को झालामंड में एक गेस्ट हाऊस पर भी लेकर गया और वहां पर भी दुष्कर्म किया। इसके साथ ही वह पिछले दो साल से यौनाचार करता आ रहा है। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है। उसका आज मेडिकल करवाया गया। नामजद अभियुक्त की अब तलाश की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts