demonstration-of-students-on-jnvu-new-campus-regarding-demands

मांगों को लेकर जेएनवीयू नया परिसर पर छात्रों का प्रदर्शन

मांगों को लेकर जेएनवीयू नया परिसर पर छात्रों का प्रदर्शन

जोधपुर,शहर में बुधवार सुबह जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय नया परिसर में छात्रों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। छात्रों के एक प्रतिनिधि मंडल ने बाद में विवि प्रशासन को ज्ञापन भी दिया। पुलिस का माकूल बंदोबस्त इस समय किया गया।

छात्रसंघ अध्यक्ष अरविंद सिंह भाटी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में छात्रों ने प्रदर्शन किया और अपनी मांगे विश्वविद्यालय प्रशासन के सामने रखी छात्रों ने बताया कि सरकार के आदेश के बाद 180 कर्मचारियों को हटाया जा रहा है जबकि विश्वविद्यालय में प्राइवेट और रेगुलर छात्रों की संख्या डेढ़ लाख से अधिक होने के चलते इसका असर विश्वविद्यालय की कार्यप्रणाली पर पड़ेगा।

ये भी पढ़ें-सर्किट हाउस पर कर बेकाबू होकर रेलिंग से टकराई

हैड ऑफिस के कुछ कार्यालय दूसरी मंजिल पर होने के चलते दिव्यांग सहित कई छात्रों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। माइग्रेशन और मार्कशीट लेने आने वाले छात्रों के लिए बैठने की उचित व्यवस्था नहीं है उन्हें 5 से 6 घंटे बाद माइग्रेशन मिलता है विश्वविद्यालय के दोनों स्विमिंग पूल की व्यवस्था बेहतर की जाए। विधि संकाय की चारदीवारी बनाई जाए विश्वविद्यालय के न्यू कैंपस में गर्ल्स हॉस्टल के सभी परिसरों पर चारदीवारी का निर्माण करवा कर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं। कमला नेहरू महिला महाविद्यालय में जिम खोलने, कैंटिन की सुविधा प्रारंभ करने, नियमित सफाई, लाइब्रेरी में उचित व्यवस्थाएं करने सहित कई मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts