गर्म पानी से झुलसे वृद्ध की मौत

जोधपुर, शहर के रिक्तियां भैरूजी चौराहा के पास स्थित पीपीएफ कॉलोनी में रहने वाला एक वृद्ध गर्म पानी से झुलस गया। पंद्रह दिन पहले उसे एमजीएच में भर्ती करवाया गया। जहां पर गुरूवार को उसकी उपचार के बीच मौत हो गई। पुलिस ने कार्रवाई के उपरांत शव परिजन को सौंप दिया।

शास्त्रीनगर पुलिस ने बताया रसाला रोड़ पृथ्वीपुरा हरिजन बस्ती हाल पीपीएफ कॉलोनी भैरूजी चौराहा के पास रहने वाले प्रकाश पुत्र भंवरलाल ने रिपोर्ट देकर बताया कि गत माह 18 फरवरी की सुबह उसके पिता भंवरलाल पानी गर्म कर रहे थे। तब गर्म पानी से वे झुलस गए। पीठ व शरीर का कुछ हिस्सा झुलसने पर एमजीएच के बर्न यूनिट में भर्ती करवाया गया। मगर उनकी गुरूवार को उपचार के बीच मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग दर्ज किया और शव परिजन को सौंप दिया।

दो भिखारियों ने दम तोड़ा
महामंदिर पुलिस ने बताया कि 27 फरवरी को एक भिखारी भदवासिया पुल के नीचे बेहोशी की हालत में मिला। जिसको इलाज के लिये एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसी प्रकार 15 फरवरी को महामंदिर सर्कल के पास अज्ञात भिखारी बाबूलाल बीमारी की हालत में मिला था। उसे उपचार के लिए मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मगर वह भी बाद में चल बसा। दोनों शव फिलहाल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए है। इनके वारिसान का भी पता लगाया जा रहा है।

Similar Posts