पाली में अवैध डोडा पोस्त बेचकर जोधपुर लौट रही कार को डांगियावास पुलिस ने पकड़ा

पाली में अवैध डोडा पोस्त बेचकर जोधपुर लौट रही कार को डांगियावास पुलिस ने पकड़ा

  • कार में मिले तीन लाख नगद,दो जिंदा कारतूस
  • एक गिरफ्तार,दूसरा फरार

जोधपुर, शहर के डांगियावास पुलिस ने पालासनी गोलियां गांव रोड पर रविवार की देर शाम एक संदिग्ध कार को रूकवाया। एक शख्स कार से उतर कर भाग निकला। कार में सवार एक युवक को गिरफ्तार किया गया। कार की तलाशी में दो जिंदा कारतूस के साथ तीन लाख की नगदी मिली है। जो मादक पदार्थ बेचकर लाया जाना बताया गया है। फरार अभियुक्त का यह मादक पदार्थ होना बताया जाता है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही कोई बात सामने आएगी।

थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि मादक पदार्थ और संदिग्ध वाहनों की तलाशी के साथ पुलिस की गश्त रविवार शाम को पालासनी गोलियां रोड पर चल रही थी। पुलिस की गश्ती टीम में शामिल हैडकांस्टेबल सतीश, कांस्टेबल पूनाराम, रामदेव सिंह एवं चेतक वाहन चालक लोकेश कुमार आदि ने एक एर्टिका कार को रूकवाने का इशारा किया। तब एक शख्स भाग निकला। पुलिस ने कार में सवार एक युवक पाली जिले के शिवपुरा स्थित भाणिया निवासी राजूराम पुत्र हरलाल विश्रोई को गिरफ्तार किया। कार की तलाशी लिए जाने पर उसमें दो जिंदा कारतूस के साथ तीन लाख रूपए मिले। जिन्हेें जब्त किया। थानाधिकारी ने बताया कि कार से उतर कर भागने वाले शख्स की पहचान बिलाड़ा के रावर स्थित मगरा की ढाणी निवासी दिनेश उर्फ अशोक पुत्र मांगीलाल विश्रोई के रूप में की गई है।

पाली में बेचा गया अवैध डोडा पोस्त

थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि अब तक जांच में सामने आया कि ये लोग अवैध डोडा पोस्त पाली में बेचकर आए हैं। रकम संभवत: उसी की है। दिनेश उर्फ अशोक यह अवैध डोडा पोस्त बेचकर आया था। डोडा पोस्त अनुमाति तौर पर एक से डेढ़ क्विंटल तक हो सकता है। फिलहाल उसके पकड़े जाने पर स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की।एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews