पाली सांसद का पीए और आरएएस अफसर बने बदमाशों ने अधिवक्ता का अपहरण कर पीटा

  • कार में डालकर शिकारगढ़ की तरफ ले गए
  • मोबाइल छीनकर स्क्रीन शॉट लिए

जोधपुर,पाली सांसद का पीए और आरएएस अफसर बने बदमाशों ने अधिवक्ता का अपहरण कर पीटा।बिलाड़ा की किसी लडक़ी प्रकरण में जोधपुर के न्यायिक मजिस्ट्रेट संख्या तीन में कार्यरत अधिवक्ता का कुछ लोगों ने स्कार्पियो में डालकर अपहरण कर लिया। उन्हें शिकारगढ़ की तरफ लेकर गए जहां दस बारह जनों ने बारी बारी से मारपीट की। आखिरकार पुलिस तक सूचना मिलने पर बदमाश अधिवक्ता को फिर से रातानाडा क्षेत्र में छोड़ कर फरार हो गए। इस बारे में अधिवक्ता की तरफ से रातानाडा थाने मेें धमकाने,अपहरण एवं मारपीट का प्रकरण दर्ज करवाया है। मारपीट करने वाले बदमाशों ने एक ने खुद को पाली सांसद का पीए और दूसरे ने आरएएस अफसर होना बताया है। फिलहाल आरोपियों के पकड़ में आने पर स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

यह भी पढ़ें – युवती ने फंदा लगाकर दी जान

पाली जिले के सोजत सिटी निवासी अधिवक्ता ललित पंवार पुत्र भंवरलाल की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया है। इसमें बताया कि वे जोधपुर न्यायिक मजिस्ट्रेट संख्या 3 में कार्यरत है। 5 मई को किसी राकेश नाम के शख्स का फोन आया और कहा कि उसे एक महिला अधिवक्ता ने आपके नंबर दिए है। जिस पर राकेश नाम के इस शख्स ने मिलने के लिए रातानाडा स्थित एक निजी अस्पताल के पास बुलाया। कुछ देर बाद अधिवक्ता ललित पंवार के पास में एक महिला अधिवक्ता का फोन आया कि राकेश सर से बात कर लीजिए।

पीडि़त अधिवक्ता का कहना है कि वह अपनी कार लेकर रातानाडा स्थित एक निजी अस्पताल के पास पहुंचा। उसके साथ में पत्नी और बच्चे भी थे। वहां जाने पर एक स्कार्पियो में दो युवक मिले। जिसमें एक ने खुद को पाली जिला सांसद पीपी चौधरी का पीए होना बताया और दूसरे ने खुद को आरएएस अफसर होना बताया। बाद में इन लोगों ने अधिवक्ता से बिलाड़ा की एक लडक़ी के फोन नंबर और लोकेशन मांगी। तब अधिवक्ता ने कहा कि वह उनके पास में नहीं है और बिलाड़ा में एएसआई भगवान सहाय से उनकी बात हो रखी है,लडक़ी थाने पहुंच जाएगी। कुछ देर बाद में एक अन्य स्कार्पियो आकर रुकी और उसमें सात आठ लोग सवार थे। इन लोगों ने उसका अपहरण कर कार में शिकारगढ़ की तरफ गए। जहां पर बारी बारी सभी ने मारपीट की फिर मोबाइल छीन कर स्क्रीन शॉट ले लिए। इस बीच उनकी पत्नी और मां के फोन आने लगे तो बदमाशों ने बात नहीं करवाई।

परिजन की तरफ से बाद में पुलिस को सूचना दे दी गई। पुलिस को तीन लोगों की लोकेशन मिलने पर वहां पहुंची मगर बदमाश उन्हें फिर से रातानाडा लेकर आए वहां पर छोडक़र भाग गए। रातानाडा पुलिस ने बताया फिलहाल प्रकरण में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। बदमाशों की पहचान कर तलाश की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews