राज्य में आधारभूत व्यवस्था को सही करके ही अपराध कम किए जा सकते हैं- वसुंधरा राजे

राज्य में आधारभूत व्यवस्था को सही करके ही अपराध कम किए जा सकते हैं- वसुंधरा राजे

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की मीडिया से बातचीत

जोधपुर,पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा है कि राजस्थान प्रदेश में अपराध आधारभूत व्यवस्था को सही करके ही कम किए जा सकते हैं। अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस की सही मॉनिटरिंग जरूरी है वसुंधरा राजे ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने जिस तरह से अपने प्रदेश में अपराधों पर नियंत्रण किया है उससे वहां की जनता को बहुत सुकून मिला है।

डीआरसीपी पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यह योजना उन जिलों को लेकर बनाई गई थी जहां पानी के स्रोत तो बहुत हैं लेकिन पानी का सही उपयोग नहीं किया जा रहा है। गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपनी निजी यात्रा पर कल जोधपुर आई थी।

उनका हेलीकॉप्टर उम्मेद भवन पैलेस में लैंड कराया गया था जहां वे भाजपा नेता मेघराज लोहिया के पुत्र के विवाह समारोह में शामिल हुई। इसके बाद वे सर्किट हाउस में अपने समर्थकों, बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिली। पूर्व मुख्यमंत्री ने रात्रि विश्राम भी सर्किट हाउस में ही किया।

बुधवार सुबह पत्रकारों से बात करने के बाद वे श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क गई जहां उन्होंने मुखर्जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद दोपहर करीब1:35 बजे में हेलीकॉप्टर से जयपुर के लिए रवाना हो गई।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews