कार की टक्कर से दंपती बाइक से गिरा,तीन घायल

जोधपुर,कार की टक्कर से दंपती बाइक से गिरा,तीन घायल। शहर के मथुरादास माथुर अस्पताल में अपना चेकअप करवा कर पति संग लौट रही महिला की बाइक को कार चालक ने अपने चपेट में लेकर टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार दंपती सहित एक अन्य महिला घायल हो गए। पति का पैर फ्रेक्चर हो गया। कार नंबर के आधार पर अब एयरपोर्ट थाने में इस बाबत केस दर्ज करवाया गया है।

यह भी पढ़ें – भगत की कोठी-मन्नारगुड़ी एक्सप्रेस 2 मई से एलएचबी रैक से चलेगी

इंद्रा कॉलोनी एयरपोर्ट थाना क्षेत्र निवासी मंजूदेवी पत्नी राजेंद्र प्रसाद नायक ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह अपने पति के साथ बाइक पर मथुरादास माथुर अस्पताल गयी थी। वापिस लौट रही थी। बाइक पर उसकी एक परिचित अन्य महिला भी सवार थी। यह लोग जब पांच बत्ती सर्किल रोड पर पहुंचे तब एक कार चालक ने तेजी से निकलते हुए उन्हें टक्कर मार दी। जिससे तीनों घायल हो गए।

मंजूदेवी और परिचित महिला के चेहरों पर चोट लगी और पति राजेंद्र प्रसाद का दाहिना पैर फ्रेक्चर हो गया। कार के नंबर नोट कर पुलिस को बताए गए हैं। पुलिस अब कार चालक का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews