समाज के हर वर्ग के लोगों को पार्टी से जोड़ें-मयंक नायक

जोधपुर,समाज के हर वर्ग के लोगों को पार्टी से जोड़ें-मयंक नायक। गुजरात से राज्यसभा सांसद एवं ओबीसी मोर्चा के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष मयंक नायक सदस्यता अभियान को लेकर एक दिवसीय प्रवास पर जोधपुर पहुंचे। भाजपा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इसके पश्चात् सर्किट हाउस में जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।

यह भी पढ़ें – मंत्री जोगाराम पटेल ने की मसूरिया बाबा मंदिर में पूजा-अर्चना

जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा ने जोधपुर शहर जिला में चल रहे सदस्यता अभियान की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकता सदस्यता अभियान की शुरुआत से ही बूथ पर फोकस करते हुए आमजन को पार्टी से जोड़ने का काम कर रहे हैं। पार्टी हर बूथ पर कम से कम दो सौ सदस्य बनाने का लक्ष्य लेकर काम कर रही है।

शहर विधायक अतुल भंसाली ने सदस्यता अभियान को लेकर कहा कि पार्टी बूथ लेवल पर बैठकों के जरिये पार्टी के पदाधिकारी आमजन किस तरह से सदस्यता ग्रहण करें, इसकी जानकारी दे रहे हैं। ऐसा इसलिए भी किया जा रहा है कि इसबार बीजेपी के सदस्यता फॉर्मेट में बदलाव किया गया है। मिस्ड कॉल देने पर सदस्यता क्रमांक आ रहा है। सदस्यता ग्रहण कराने वाले को इसे अपने खाते में जोड़ने के साथ ही नाम-पता से लेकर तमाम डिटेल भी भरी जा रही है।

गुजरात राज्यसभा सांसद एवं ओबीसी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष मयंक नायक के मुख्य आतिथ्यि में आयोजित इस बैठक मेें उन्होंने कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि भाजपा ने राजस्थान में एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया है और इस लक्ष्य को पूरा करने के लिये समाज के हर वर्ग के लोगों को पार्टी से जोड़ें और प्रत्येक कार्यकर्ता,जनप्रतिनिधि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की लाभांवित योजनाओं को डोर-टू-डोर सम्पर्क कर आमजन को अवगत करवाकर पार्टी का सदस्य बनाएं।

बैठक में जिला महामंत्री डॉ करणी सिंह खीचीं,मनीष पुरोहित, जिला उपाध्यक्ष गीता भाटी,जिला मंत्री आदित्य गहलोत,शोभित राठी, महेश व्यास,मण्डल अध्यक्ष भुपेन्द्र राज सिंघवी,राकेश बागरेचा,मनीष परिहार,भवानीप्रताप सिंह शेखावत, भेरूदास वैष्णव,अभियान के जिला संयोजक लक्ष्मीनारायण सोलंकी, सह-संयोजक संजय चंदीरमानी, पंकज भाटी, हेमेन्द्र गौड़,गौरव जैन, सुरेश तेजी,संजय कट्टा,हुकम सिंह इन्दा,धनराज बोराणा,अनिल प्रजापत सहित जिला पदाधिकारी, मण्डल,मोर्चा अध्यक्ष एवं सदस्यता अभियान के जिला संयोजक, सह-संयोजक,मण्डल संयोजक, मण्डल सह-संयोजक उपस्थित थे।