congratulations-to-prof-sushil-saraswat-on-being-appointed-as-the-nominee-of-the-governor

प्रो.सुशील सारस्वत को राज्यपाल का नॉमिनी नियुक्ति पर किया अभिनंदन

जोधपुर,एमबीएम विश्वविद्यालय के केमिकल विभाग के अध्यक्ष प्रो. सुशील सारस्वत को राजस्थान के राज्यपाल द्वारा राज ऋषि भर्तृहरि मत्स्य विश्वविद्यालय अलवर के बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट में तीन वर्ष के लिए अपना नॉमिनी मनोनीत करने पर विभिन्न सामाजिक संगठनों ने उनका अभिनंदन किया है।

ये भी पढ़ें- यात्री बस नदी के पुल से गिरी,15 की मौत

अंतर्राष्ट्रीय ब्राह्मण फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष हस्तीमल सारस्वत के नेतृत्व में जहां फेडरेशन की टीम से जुड़े पदाधिकारी राजकुमार शर्मा राजेश सारस्वत और सरवन त्रिवेदी व अन्य कार्यकर्ताओं की टीम ने सारस्वत का अभिनंदन किया वहीं दूसरी और लाल बूंद जिंदगी संस्थान की ओर से रजत गौड़ के नेतृत्व में सारस्वत का अभिनंदन किया गया। उल्लेखनीय है कि,राज्यपाल एवं कुलाधिपति कलराज मिश्र ने एमबीएम विश्वविद्यालय जोधपुर के केमिकल विभाग के अध्यक्ष प्रो.डाॅ सुशील सारस्वत को राज ऋषि भर्तृहरि मत्स्य विश्वविद्यालय अलवर के बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट में तीन वर्ष के लिए अपना नॉमिनी मनोनीत किया है। इससे पूर्व राज्यपाल द्वारा प्रो सारस्वत को राजस्थान स्किल्ड यूनिवर्सिटी जयपुर की सलेक्शन कमेटी में भी अपना नॉमिनी मनोनित किया हुआ है।

प्रोफेसर सारस्वत अमेरिका,चीन, हंगरी व सिंगापुर आदि कई देशों में अपने शोध पत्र प्रस्तुत कर चुके हैं। ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी द्वारा लंदन में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय कांफ्रेंस में मुख्य वक्ता के रूप में भाग ले चुके हैं। नई जिम्मेदारी मिलने के बाद प्रोफेसर सुशील सारस्वत ने विश्वास व्यक्त किया कि वे पूरी निष्ठा के साथ अपने दायित्व को निभाएंगे। सारस्वत की नियुक्ति पर विभिन्न संगठनों ने खुशी जाहिर की है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews