clouds-raining-after-breaking-due-to-cyclone-on-marwar

मारवाड़ पर बने चक्रवात से टूट कर बरस रहे बादल

जोधपुर में सुबह से ही रिमझिम

जोधपुर,मारवाड़ पर बने चक्रवात से टूट कर बरस रहे बादल। दक्षिण पश्चिमी मानसून का दूसरा दौर चल रहा है। मानसून पूरे प्रदेश पर छाया हुआ है। जो आगामी दो तीन दिनों तक छाया रहेगा। इधर मारवाड़ यानी पश्चिमी राजस्थान पर कम दबावी चक्रवात बनने से यहां पर भारी बारिश के आसार जताए गए हैं। जोधपुर सहित मारवाड़ के अधिकांश हिस्सों में बारिश हो रही है। जोधपुर शहर में सुबह से ही रिमझिम बारिश का दौर रुकरुक कर चलता रहा। सुबह उठने पर लोगों ने आसमां में घटाटोप देखी। बादलों के छाए रहने से दिन में भी अंधेरा सा बना रहा।

ये भी पढ़ें- सुथार समाज का धरना समाप्त

शहर में सुबह रिमझिम बारिश होने से मौसम खुशनुमा हुआ। हल्की उमस के बीच अब लोगों को कुछ राहत महसूस हुई है। मारवाड़ के पाली,जालोर सिरोही और बाड़मेर में अच्छी बारिश के समाचार हैं। माउंट और आबू रोड पर जमकर पानी बरसा है। मौसम विभाग की मानें तो आगामी तीन चार दिनों तक मानसूनी बादल छाए रहने से हल्की से मध्यम वर्षा के आसार है। कहींकहीं पर भारी बारिश भी हो सकती है। मौसम में ठंडक की वजह से तापमान भी गिर गया है और फिजां में प्रदूषण का असर भी खत्म हुआ है।

बारिश के चलते शहर की सडक़ों पर भी पानी भरा हुआ है। शुक्रवार को यहां पर अच्छी बारिश हुई थी। मगर आज रिमझिम बारिश से मौसम खुशगवार हो गया है। इधर शहर के पर्यटन स्थलों पर भी लोगों की आवक बढऩे लगी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews