सहपाठी सहेली ने मां के साथ मिल कर धमकाया

-पीडि़ता पिता पहुंचा थाने

जोधपुर,शहर के अंदरूनी क्षेत्र नागौरी गेट राम मोहल्ला में रहने वाली एक युवती को उसकी ही सहेली और मां ने मिलकर धमकाया। पिता पुत्र को जान की धमकी दी और फिर धीरे-धीरे 11 लाख रुपए ऐंठ लिए। युवती को उसकी ही सहेली ने बॉय फ्रेंड के बारे में घरवालों को बताने के नाम पर ब्लैकमेल कर लिया। आरोपी सहेली की मां भी इसमेें शामिल है। पुलिस ने अब मां बेटी के खिलाफ धमका कर रुपए ऐेंठने का मामला दर्ज किया है।
पीडि़त युवती के पिता को इस बात का पता लगा तो वे नागौरी गेट थाने पहुंचे और केस दर्ज करवाया।

यह भी देखें-जिला कलक्टर द्वारा 2 स्थानीय अवकाश घोषित

नागौरी गेट पुलिस ने बताया कि राम मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी बेटी कॉलेज मेें पढ़ती है। वर्ष 2022 में उसने अपनी एक जमीन का सौदा पाल में किया था, जिसके बदले में उसे 40 लाख रुपए मिले थे। बाद में 20 लाख रुपए किसी अन्य मद में खर्च कर दिए। बाकी के 20 लाख रुपए घर के पलंग में दीवान में रखे थे। जिसमें कुछ रुपए और खर्च कर डाले। इस बीच फिर घर में मई महिने मेें उसकी मां बीमार हो गई और वह चल बसी। तब मौत मृतक पर भी काफी खर्चा होने पर 12 लाख और कुछ रुपए बचे थे जो पलंग के दीवान में ही रखे गए थे।

यह भी पढ़िए-जी-20 से जोधपुर के पर्यटन और उद्योग को मिलेगा बड़ा बल-शेखावत

हाल मेें उसे 11 लाख रुपयों की जरूरत एक प्लॉट के खरीदने के लिए हुई तो उसने पलंग का दीवान संभाला। तब उसमें केवल एक लाख रुपए ही मिल पाए। घर में पता किया तो मालूम हुआ कि उसकी बेटी जो कॉलेज में पढ़ती है उसने रुपए लिए थे। बेटी द्वारा इतना रुपया लिए जाने पर बताया कि उसकी सहेली क्षेत्र में रहने वाली अक्सा और उसकी मां ने मिलकर उसे ब्लैक और धमकाते हुए 11 लाख रुपए ऐंठ लिए। अक्सा उसे कॉलेज के बॉय फैण्ड को लेकर ब्लैक मेल कर रही थी कि वह बॉय फैण्ड के साथ संबंधों को उसके घरवालों को बता देगी। बाद में अक्सा और उसकी मां ने मिलकर परिवार के जान की धमकी भी दी। रुपयों के बारे में किसी को नहीं बताने कहा। पुलिस ने बताया कि घटना में पीडि़त बुधवार रात को थाने पहुंचा और केस दर्ज करवाया।

http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews