class-10-student-hanged-himself

दसवीं के छात्र ने फंदा लगाकर दी जान

जोधपुर,शहर के बनाड़ पुलिस थाना क्षेत्र सैनिकपुरी डिगाड़ी में रहने वाले दसवीं के एक छात्र ने अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। आत्महत्या का कारण पता नहीं चला है। उसकी दसवीं का रिजल्ट आना बाकी था। पुलिस ने शव को कार्रवाई के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया। पिता की तरफ से मर्ग में रिपोर्ट दी गई है।
बनाड़ थाने के हैडकांस्टेबल सीताराम ने बताया कि मूलत: नागौर जिले के जालसू हाल सैनिकपुरी डिगाड़ी में रहने वाले वीरेंद्र सिंह पुत्र विक्रम सिंह की तरफ से मर्ग में रिपोर्ट दी गई।

ये भी पढ़ें- किराणा दुकान में गल्ले से रुपए चुराने के बाद दो और दुकानों के ताले तोड़े

रिपोर्ट में बताया कि उसका पुत्र 14 वर्षीय यश राठौड़ दसवीं कक्षा में पढ़ता था। दिन के समय में उसके मित्रगण घर पर आए थे। तब यश ने किसी कारणवश कमरे जाकर ओढऩे से फंदा लगा लिया। घर में ही मौजूद उसके साथियों का पता लगने पर तत्काल एमजीएच लेकर आए। मगर यहां पर डॉक्टर ने मृत बता दिया। हैडकांस्टेबल सीताराम के अनुसार मृतक के पिता वक्त काम पर गए हुए थे। वे टैंपो चलाते हैं। यश का दसवीं का रिजल्ट आना बाकी था।आत्म हत्या किस कारण की इसका पता नहीं चल पाया है। कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। शव को कार्रवाई के उपरांत परिजन के सुुपुर्द कर दिया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews