मुख्यमंत्री गहलोत शुक्रवार को फिर आएंगे जोधपुर, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

मुख्यमंत्री गहलोत शुक्रवार को फिर आएंगे जोधपुर, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

शनिवार को जाएंगे बाड़मेर

जोधपुर,प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शुक्रवार एक अप्रैल को जोधपुर आएंगे। इससे पहले वे 25 मार्च को जोधपुर आए थे और रविवार को वापस जयपुर गए थे। मुख्यमंत्री जोधपुर में भारत सेवा संस्थान की ओर से दिव्यांगों के लिए आयोजित मेगा शिविर के समापन समारोह में हिस्सा लेंगे। रात्रि विश्राम जोधपुर में करने के बाद अगले दिन सुबह चेटीचंड महोत्सव में भाग लेने के बाद बाड़मेर के लिए प्रस्थान करेंगे।

मुख्यमंत्री गहलोत के 1 अप्रैल को जोधपुर आने का कार्यक्रम अधिकृत रूप से घोषित कर दिया गया है। वे शुक्रवार की सुबह साढ़े ग्यारह बजे जोधपुर पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से वे सीधे सर्किट हाउस पहुंचेंगे। चार बजे तक का समय रिजर्व रखा गया है। ऐसा माना जा रहा है कि वे इस दौरान सर्किट हाउस में कुछ चुनिन्दा लोगों के साथ मुलाकात करेंगे। चार बजे महामंदिर के रामबाग परिसर में भारत सेवा परिषद के मेगा दिव्यांग शिविर के समापन समारोह में शामिल होंगे। इसके बाद उनका कोई कार्यक्रम नहीं है।

रात को सर्किट हाउस में विश्राम करने के बाद गहलोत सुबह साढ़े नौ बजे सोजती गेट स्थित झूलेलाल मंदिर परिसर में चेटीचंड महोत्सव का शुभारंभ करेंगे। वहां से वे एक बार फिर सर्किट हाउस आएंगे। बारह बजे तक का उनका समय रिजर्व रखा गया है। दोपहर बारह बजे वे बाड़मेर के फागलिया गांव जाएंगे। दोपहर चार बजे बाड़मेर के आदर्श स्टेडियम में महंगाई के विरोध में प्रस्तावित जनसभा को सम्बोधित करेंगे। शाम छह बजे जिला अधिकारियों के साथ बाड़मेर की विकास योजनाओं की समीक्षा करेंगे। रात्रि विश्राम बाड़मेर में करने के बाद अगले दिन सुबह आठ बजे वे जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts