बेटी दामाद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज,36 लाख और 45 तोला सोना हड़पा

जोधपुर,बेटी दामाद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज,36 लाख और 45 तोला सोना हड़पा। शहर के सदर बाजार पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी बेटी और दामाद के खिलाफ 36 लाख रुपए और 45 तोला सोना हड़पने का आरोप लगाते हुए धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि गुलाम मोहम्मद पुत्र मुसे खां और पत्नी हसीना बानो निवासी मस्जिद बाईजी का तालाब ने अपनी छोटी बेटी परवीन,उसके पति अल्लाबेली और पोता अदनान खान,पोतियां खुशबू व मुस्कान निवासी चौपासनी हाउसिंग बोर्ड शैतान गली के खिलाफ सदर बाजार में केस दर्ज कराया है। अधिवक्ता अब्दुल सलाम ने बताया कि गुलाम मो.की छोटी पुत्री परवीन व दामाद अल्ला बेली ने मकान दिलाने के नाम पर बैंकों व डाकघरों में इनके अकाउंट से नकद रुपए निकलवाए और कई खाली चैकों पर हस्ताक्षर करवाकर अपने खातों में रुपए ट्रांसफर करवा लिए,पीडि़त की पत्नी हसीना बानो के कैनरा बैंक के खाते से परवीन ने नकद 50 हजार रुपए और 2 लाख 37 हजार रुपए के साथ गुलाम मोहम्मद के खाते से बेटी व दामाद ने मिलकर 7 लाख 26 हजार रुपए निकाल लिए।

यह भी पढ़ें – नवरात्रा महोत्सव पर 108 कन्याओं का पूजन

परवीन व अल्ला बेली ने वृद्ध दोनों पति पत्नी के अकाउंट से मकान दिलाने के नाम पर धोखे से रुपए निकलवाते रहे जिसकी पूरी जानकारी पासबुक में मौजूद है, परवीन पत्नी अल्ला बेली ने चैकों को अपनी बैंक में सिकरने के लिए प्रस्तुत कर उक्त राशि अपने खाते में ट्रांसफर करवा ली साथ ही पीडि़ताओं को परवीन व अल्ला बेली व उसके पुत्र अदनान व पुत्रियों मुस्कान व खुशबु ने विश्वास में लेकर मकान दिलाने का कहकर परिवादी से खाली चैकों पर हस्ताक्षर करवाकर अपने पास रख लिए। परवीन व अल्ला बेली की बातों में आकर अपने जीवन की सम्पूर्ण कमाई जिसमें नकद एडवांस 15 लाख रुपए मकान खरीदने के लिए षडयंत्र से ले लिए और अपनी सास की पुश्तैनी और पुत्र वधुओं के स्त्रीधन में आए हुए जेवरातों के साथ घर का सारा सामान,जिसमें फ्रिज,कूलर, अलमारी,पलंग,वाशिंग मशीन आदि परवीन व अल्ला बेली के कहने पर उनके साथ लेकर उनके घर पर चले गए। जेवरातों में लगभग 45 तोला सोना था।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews