आपसी विवाद के चलते मारपीट के केस दर्ज

जोधपुर,आपसी विवाद के चलते मारपीट के केस दर्ज।शहर के अलग अलग थाना क्षेत्रों में मारपीट करने के प्रकरण पुलिस में दर्ज हुए हैं।महामंदिर पुलिस ने बताया कि अशोक कॉलोनी माता का थान निवासी धर्मेन्द्र सिंह पुत्र गोपाराम जाट ने रिपोर्ट दी। इसमें पुलिस को बताया कि 9 अगस्त को वह फल सब्जी मंडी आया था। जहां पर आरोपी फिरोज उर्फ टीलू व उसके साथियों ने उसके और उसके भाई के साथ मारपीट की और गले में पहनी सोने की चेन छीनकर ले गए।

यह भी पढ़ें – अधेड़ से मारपीट के बाद बिगड़ी तबीयत,अस्पताल में मौत

इसी प्रकार बनाड़ थाने में दी रिपोर्ट में लक्ष्मीनगर पावटा बी रोड निवासी सुरजाराम पुत्र भोलाराम जाट ने पुलिस को बताया कि 9 अगस्त को संजय और लीला ने उसकी पत्नी को घर पर बुलाकर उसके साथ मारपीट की और उसकी पत्नी के कानों में पहने झुमका तोडक़र छीन लिया। महामंदिर थाने में ही दी रिपोर्ट में खेतानाडी महामंदिर निवासी एक महिला ने बताया कि इसी क्षेत्र में रहने वाले आरोपियों ने उसके और उसके परिजनों के साथ मारपीट की और उसकी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार कर लज्जा भंग की।

मथानिया थाने में दी रिपोर्ट में नेवरा निवासी बुधाराम पुत्र भैराराम बावरी ने पुलिस को बताया कि 8 अगस्त को उसके साथ खुडियाला निवासी भल्लाराम पुत्र नत्थाराम बावरी ने रास्ता रोककर मारपीट कर घायल कर दिया।