कैरियर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

कैरियर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

जोधपुर,आईसीएसआई के जोधपुर चैप्टर द्वारा सुमेर महिला महाविद्यालय में कंपनी सचिव के रूप में कैरियर जागरूकता पर एक सत्र का आयोजन किया गया। सुमेर महिला महाविद्यालय की प्रिंसिपल ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा की आज के आधुनिक युग में बढती हुई अर्थव्यस्था में सीएस का कार्यक्षेत्र बढता जा रहा है, इसलिये यह विद्यार्थियों के लिए सर्वोत्तम कोर्स हैं।

इस अवसर पर जोधपुर चैप्टर के अध्यक्ष सीएस केशव राठी ने कॉलेज के विद्यार्थियों को सीएस पाठ्यक्रम से सम्बंधित सभी विषयों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने सीएस कोर्स से जुड़े सभी रोजगार के अवसरों से भी रूबरू करवाया। कॉरपोरेट सेक्टर में सीएस के पैकेज के बारे में अवगत कराया। कई छात्रों ने आईसीएसआई द्वारा प्रस्तावित सीएस पाठ्यक्रम में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की। उक्त कैरियर जागरूकता कार्यक्रम में बड़ी संख्या में विद्यालय और कॉलेज के छात्रों ने भाग लिया। कार्यक्रम के आरंभ में महाविद्यालय की प्रिंसिपल डॉ. निधि परिहार ने जोधपुर चैप्टर के अध्यक्ष सीएस केशव राठी का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews