एक स्थान से कार और तीन जगहों से दुपहिया वाहन चोरी

जोधपुर,एक स्थान से कार और तीन जगहों से दुपहिया वाहन चोरी। वाहन चोरों ने अलग-अलग स्थानों दुपहिया वाहन के साथ एक जगह से कार को चुरा लिया। संबंधित थानों में इस बाबत केस दर्ज करवाया गया है।

यह भी पढ़ें – माई भारत स्वयं सेवकों ने किया श्रमदान

चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि शंकर नगर पाल रोड निवासी अमरनाथ पुत्र चन्द्रनाथ ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि पुलिस को बताया कि उसकी सेन्ट्रो कार को 18 सितम्बर की रात्रि को घर के आगे खड़ी थी। 19 की सुबह कार अपने स्थान पर नहीं मिली। पुलिस ने कार चोरी का प्रकरण दर्ज किया। पुलिस अब फुटेज के आधार पर कार चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

बाइक चोरी
चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थाने में दी रिपोर्ट में लक्ष्मी निवास तीसरी ए रोड सरदारपुरा निवासी विनय पुत्र नरेन्द्र सिंधी ने पुलिस को बताया कि 17 सितम्बर को वह 14 सेक्टर गया था जहां पर रात्रि के समय घर के बाहर खड़ी की उसकी अपाची बाइक चोरी हो गई।

महामंदिर थाने में दी रिपोर्ट में वेदों का बास महामंदिर निवासी हितेन्द्र कवाड़ पुत्र पारसमल कवाड़ की बाइक घर के बाहर से चोरी हो गई। इधर करवड़ पुलिस ने बताया कि खारीखुर्द निवासी सुरेन्द्र पुत्र निम्बाराम जाट ने अपनी बुलेट बाइक चोरी का प्रकरण दर्ज कराया है।