Calling wife's sister-in-law's house and killing her with a weapon
  • पति पत्नी के बीच चल रहा था मनमुटाव
  • पति व ननद गिरफ्तार

जोधपुर, शहर के बनाड़ थाना इलाके में एक महिला की उसके पति व ननद ने जमकर मारपीट कर उसका धारदार हथियार से गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया। घटना सोमवार रात की है। महिला से उसके पति का लगातार मनमुटाव चल रहा था। ऐसे में तीन दिन पहले भी दोनों के बीच समझाइश की गई थी, लेकिन सोमवार को उसे ननद के घर बुला मारपीट की फिर उसका गला रेत डाला।

मामले में मृतका के पिता रामसर का कुआ, बाड़मेर निवासी मानाराम पुत्र हरजीराम ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि उनकी बेटी छगनी की शादी 6 साल पहले खारिया निवासी महिपाल पुत्र मांगीलाल जाट से हुई थी। इसके बाद से ही लगातार छगनी को परेशान किया जा रहा था। जबकि हैसियत के अनुसार सबकुछ दिया था। लेकिन लगातार छगनी को प्रताड़ित किया जाता रहा।

बनाड़ थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि प्रथम दृष्टया शरीर पर काफी चोटों के निशान मिले। जिससे संदेह है कि आरोपी ने अपनी पत्नी की पिटाई की और उसके बाद सिर व गले पर धारदार हथियार से वार कर मार डाला। मामले में आरोपी पति महिपाल व उनकी बहन खोखरिया निवासी मंजू पत्नी गिरधारी को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ेघरेलू विवाद से परेशान बीएसएफ के जवान ने की आत्महत्या

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी पति महिपाल व मृतका छगनी का ये दूसरा विवाह था, दोनों की पहले शादी हो चुकी है। मृतका के पति ने आत्महत्या की थी। लेकिन दूसरी शादी होने के बाद से मृतका का उसके ससुराल वालों से मनमुटाव चल रहा था। मामले में हत्या के आरोप में पति केवलराम उर्फ महिपाल व ननद मंजू को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतका की सास व ननदोई भी वारदात के समय घटना स्थल पर ही थे, पुलिस अब उनसे भी पूछताछ करेगी।