two-accused-of-housebreaking-arrested-gold-and-silver-jewelery-recovered

किराया लेने गए मालिक पुत्र पर कैफे संचालक और स्टाफ ने की मारपीट

-तीन घायल,किराएदार पर केस दर्ज

जोधपुर,शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित सेक्टर 18 में कैफे का संचालन करने वाली महिला,उसके भाई और स्टाफ ने मिलकर मकान मालिक के पुत्रों से बेजा मारपीट की। जिससे तीन लोग घायल हो गए। मारपीट करते हुए सोने की चेन और पांच हजार रूपए भी चुरा लिए। पीडि़त की तरफ से किराएदार के खिलाफ चौहाबो थाने में मामला दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शनिवार को जोधपुर आयेंगे

थानाधिकारी जुल्फिकार अली ने बताया कि चौहाबो स्थित सेक्टर 15 में रहने वाले इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर प्रवीण शर्मा पुत्र भागीरथ प्रसाद शर्मा की तरफ से केस दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि उनका एक कैफे सेक्टर 18 में एसओएस के नाम से चल रहा है जो रेणु पांडे और कुश को किराए पर दे रखा है। यह लोग ही उसका संचालन करते हैं। कैफे का किराया काफी समय से नहीं दिए जाने पर गुरुवार को उन्हें फोन किया गया तो कहा कि आकर किराया ले जाओ। इस पर प्रवीण शर्मा ने अपने छोटे पुत्र अनिरूद्ध को वहां किराया लेने भेजा। तब वहां पहले से मौजूद स्टाफ और रेणु के भाई शिवम आदि ने मारपीट करनी शुरू कर दी। बाद में अनिरूद्ध ने इसकी जानकारी बड़े भाई शुभम को दी तो वहां पहुंचा। उसके साथ भी मारपीट की गई। दर्ज रिपोर्ट में प्रवीण शर्मा ने पुलिस को बताया कि बुरी तरह से की गई, मारपीट में उसके दोनों पुत्र घायल हो गए।

इसे भी देखें- जोधपुर के 565वें स्थापना दिवस पर राजकीय संग्रहालय में पर्यटकों के लिये प्रवेश निःशुल्क

रात को पुलिस को सूचना मिलने पर वहां पहुंची और उन्हें एमडीएम अस्पताल भिजवाया गया। किराएदार कुश,शिवम और कैफे स्टाफ ने मारपीट के समय सोने की दो तोला चेन और पांच हजार रुपए भी चुरा लिए। थानाधिकारी जुल्फिकार अली ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है,अग्रिम जांच की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ का एप यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews