कैफे कर्मचारी का कार में अपहरण, सिगरेट से दागा,मूत्र पिलाया

  • शास्त्री सर्किल से हुआ अपहरण
  • ओसियां की तरफ लेकर गए

जोधपुर,कैफे कर्मचारी का कार में अपहरण,सिगरेट से दागा,मूत्र पिलाया।शहर के शास्त्री सर्किल के पास में एक कैफे  में काम करने वाले दलित युवक का अपहरण किए जाने के साथ बुरी तरह मारपीट की गई। युवक का आरोप है कि उसका कार में अपहरण किया गया और फिर ओसियां ले जाकर मारपीट करने के साथ सिगरेट से दागा गया और मूत्र पिलाई गई। पुलिस ने इसमें दो लोगों को नामजद किया है,जिनकी अब सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें – स्कूटी सवार महिला से बैग लूटा

इसमें दो महिलाओं का भी हाथ होना बताया गया है। अपहरण और मारपीट की वजह फिलहाल पता नहीं चली है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद इसका खुलासा हो पाएगा। बालोतरा जिले के साकिन गंगावास निवासी एक युवक की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि वह शास्त्री सर्किल स्थित एक चाय कैफे पर पिछले दस माह से काम कर रहा है। 26 अप्रैल को उसके मोबाइल पर एक महिला का कॉल आया और कहा कि वह उसकी बुआ बोल रही है और उसने उसके बच्चों को अच्छे स्कूल में प्रवेश दिलाने की बात की। महिला ने उसके रिश्तेदारों नाम भी बताए थे।

27 अप्रेल को एक युवती ने कॉल किया कि वह उसकी बुुआ की बेटी धनी बोल रही है और वह उसे लेने के लिए शास्त्री सर्किल पर आई है। पीडि़त का कहना है कि वह उस वक्त कैफे में सामान रख रहा था तब युवती पास में आई और चलने को बोला। तब वहां पहले से एक कार खड़ी थी जिसमें श्रवण खाबड़ा,जगदीश चिमाणा आदि लोग बैठे थे। इन लोगों ने उसे जबरन कार में बिठाकर मारपीट की और अपहरण कर ओसियां की तरफ लेकर गए। फिर वहां किसी सूनसान जगह पर ले जाकर मारपीट की। रिपोर्ट में आरोप है इन लोगों ने उसके शरीर पर जलती सिगरेट लगाई और मूत्र भी पिलाया।

आरोपियों ने उसका मोबाइल छीन कर पूरा फ़ार्मेट कर दिया। पीडि़त बाद में जैसे तैसे जान बचाकर किसी प्रकाश नाम के शख्स के साथ यहां जोधपुर पावटा पर पहुंचा और अपने मालिक एवं पिता को कॉल किया। बदमाशों ने उसे जाति सूचक गालियां भी दी। शास्त्रीनगर पुलिस ने मारपीट, अपहरण एवं एससीएसटी में केस दर्ज किया है। जांच एसीपी पश्चिम छवि शर्मा की तरफ से की जा रही है। फिलहाल आरोपी हाथ नहीं लगे हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews