विश्वास में लेकर इंवेस्ट के नाम पर 6.5 लाख की ठगी

दोस्ती में दगा

जोधपुर,विश्वास में लेकर इंवेस्ट के नाम पर 6.5 लाख की ठगी। लूणी तहसील के भांडूकला कटारडा के रहने वाले एक युवक से उसके दोस्तों ने दगा करते हुए साढ़े छह लाख रुपए ऐंठ लिए। एक कंपनी में इंवेस्ट के नाम पर रकम ली गई। लाभांश और रकम वापिस मांगने पर उसे जान की धमकी दी। पीडि़त ने अब उदयमंदिर थाने में नामजद के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़ें – केबिल तार व ट्रांसफार्मर चोर गैंग पकड़ी,चार गिरफ्तार

कटारडा भांडूकला लूणी निवासी श्रीराम पुत्र सालगाराम पटेल की तरफ से पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है। इसमें बताया कि उसकी दोस्ती बावड़ी गांगाणी निवासी सुखदेव गर्ग और उसके भाई महेंद्र से थी। वर्ष 2022 में सुखदेव ने कहा कि वह गोपीकिशन के साथ मिलकर मैसर्स सार्थक फिन बिजनैस प्राइवेट लिमिटेड नाम से कंपनी खोल रहा है। जो ई-टॉक्स ऑन होगी। यदि कंपनी में वह 6.5 लाख रुपए जमा करवाता है तो उसे 10 प्रतिशत के हिसाब से तय समय पर पैसा मिलता रहेगा।

इस झांसे में आए श्रीराम पटेल ने दोस्ती में विश्वास करते हुए 6.5 लाख रुपए इंवेस्ट कर दिए जिसकी लिखा पढ़ी कोर्ट में की गई। अक्टूबर 2022 में इसका निष्पादन किया गया। मगर तय समय पर न तो लाभांश मिला और न ही रकम लौटाई। इन लोगों ने अपना कार्यालय बनाड़ नांदड़ा में खोला था। जहां जाकर पता किया तो मालूम हुआ कि उन लोगों कब का कार्यालय बंद कर दिया है। जब रुपए वापिस मांगे तो जान की धमकी दी। मामले में अब उदयमंदिर पुलिस जांच कर रही है।