brother-was-taking-sister-for-examination-both-were-crushed-by-private-bus

बहन को परीक्षा दिलाने ले जा रहा था भाई, दोनों को निजी बस ने कुचला

  • पांच सौ मीटर तक घसीट कर ले गया भाई को
  • परीक्षा केंद्र के मोड़ पर पहुंचते ही दर्दनाक हादसा

जोधपुर,शहर के निकट एनएच 62 पर गुरूवार की दोपहर में भीषण सडक़ हादसे में दो सगे भाई बहन की दर्दनाक मौत हो गई। भाई अपनी छोटी बहन को परीक्षा दिलाने बावड़ी महाविद्यालय में परीक्षा केंद्र पर छोडऩे जा रहा था। परीक्षा केंद्र के नजदीक ही मोड़ पर एक निजी बस चालक ने ओवर टेक करते हुए उन्हें चपेट में लिया और दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। इतना ही नहीं मृतक भाई को बस चालक पांच मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। दोनों के शव सडक़ पर काफी दूर तक अलग अलग देखे गए। घटना के संबंध में करवड़ थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

ये भी पढ़ें-शेखावत के अनुरोध पर डी मार्ट ग्रुप ने दिए 21 करोड़ रुपए

दुर्धटना के बाद भी वाहन चालक मौके से वाहन को भगा कर बावड़ी पुलिस चौकी के आगे लाकर बस को खड़ा कर दिया। कॉलेज मे परीक्षा के चलते भीड़ थी जिन्होंने तत्काल ही करवड़ पुलिस को सूचना दी। जिस पर करवड़ एवं खेड़ापा पुलिस ने मौके पर जा कर ग्रामीणाों की मदद से सडक़ पर बिखरे क्षतविक्षत शव को निजी वाहनों की सहायता से बावड़ी अस्पताल पहूंचाया।पुलिस द्वारा अपने उच्चाधिकारीयों को दुर्घटना की सूचना दी। जिस पर एसीपी मंडोर राजेन्द्र प्रसाद दिवाकर,खेड़ापा थानाधिकारी नेमाराम इनाणिया,करवड़ सीआई बुद्धाराम मय जाब्ते बावड़ी स्थित सीएचसी पहुंचे तो दूसरी तरफ हादसे में काल का ग्रास बने मृतक के परिजन एवं भारी मात्रा में ग्रामीणों की भीड़ अस्पताल में जुट गई।

मृतक की पहचान बावड़ी के तरड़ों की ढ़ाणी निवासी 22 साल के निबांराम पुत्र राजूराम जाट और बहन एवं ममता के रूप में हुई है। ममता 18 साल की थी। पुलिस ने शवों को कार्रवाई के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। थानाधिकारी बुद्धाराम ने बताया कि मृतका ममता तीन भाईयों में इकलौती बहन थी। हादसे में उसका एक भाई निंबाराम भी खत्म हो गया। वह कॉलेज छात्रा थी और आज उसकी परीक्षा होनी थी। निंबाराम उसके परीक्षा केंद्र पर छोडऩे आ रहा था तब यह हादसा हुआ। हादसा परीक्षा केंद्र के नजदीक मोड़ पर ही हुआ था। इस बारे में उसके मामा पप्पूराम जाट की तरफ से बस चालक के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है। अग्रिम जांच जारी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews