डीएसटी व डांगियवास पुलिस की संयुक्त कार्रवाई

जोधपुर, कमिश्नरेट की डांगियावास थाना पुलिस व डीएसटी पूर्व की टीम ने अवैध डोडा पोस्त के मामले में 10 माह से और अन्य मामले में पैरोल से फरार 500 रूपए के इनामी बदमाश मांगीलाल विश्नोई को गिरफ्तार कर लिया गया। थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि पीपाड़ के रामड़ावास कला निवासी मांगीलाल पुत्र बीरबल राम विश्नोई को गिरफ्तार किया गया।

गौरतलब है कि तत्कालीन थानाधिकारी लीलाराम 8 अप्रेल 2020 को गश्त के दौरान बुधनगर तिराहा पर नाकाबंदी के दौरान एक कार को संदिग्ध मानते हुए उसे रूकवाने का इशारा किया गया,  लेकिन कार चालक सरहद जालेली नायला खेतों में छोड़क़र मौके से भाग गया था। तलाशी के दौरान कार में 11 किलो अवैध डोडा पोस्त व मोबाइल फोन तथा अन्य कागजात जब्त किए गए थे। जिस पर एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज किया गया था।

मामले में फिर अवैध डोडा पोस्त छोड़क़र भागे कार के चालक मांगीलाल व विकास पुत्र जगदीश सैन को नामजद कर तलाश शुरू की गई थी। उक्त मुल्जिम मांगीलाल मादक पदार्थ तस्करी का शातिर अपराधी है, जिसके खिलाफ पूर्व में अवैध मादक पदार्थ तस्करी के थाना करवड़ में प्रकरण दर्ज हो रखे थे, जो बाद में गिरफ्तार होकर जेल भी जा चुका था। जहां पर न्यायालय से पैरोल पर आकर फरार हो गया था। जिसे अब डांगियावास पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मंडोर पुलिस ने भी पकड़ा बदमाश

मंडोर थानाधिकारी सुरेश सोनी ने बताया कि दो साल से फरार चल रहे एनडीपीएस एक्ट के आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी खेड़ापा के कड़वासरा की ढाणी निवासी कैलाश विश्नोई पुत्र कुन्नाराम को गिरफ्तार किया गया। जिससे अब पूछताछ की जा रही है।

>>> उम्मेद अस्पताल के पोस्ट ऑपरेटिव वार्ड का किया नवीनीकरण