फलोदी में खड़े ट्रेलर से भिड़ी बोलेरो 6 की मौत

  • एक ही परिवार के थे मृतक
  • मौके पर जिला प्रशासन
  • पुलिस अधिकारियों से ली जानकारी
  • दुर्घटना स्थल से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात किया सुचारू

फलोदी,फलोदी में खड़े ट्रेलर से भिड़ी बोलेरो 6 की मौत। राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर खारा के पास मंगलवार दोपहर 2 बजे एक बोलेरो रोड में खड़े ट्रेलर से जा भिड़ी। टक्कर में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। एक महिला और युवक घायल हो गए। इस भीषण टक्कर के बाद वहां कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा और मृतकों को मोर्चरी पहुंचाया। घायलों को फलोदी अस्पताल में भेजा गया जहां उनकी गम्भीरता को देखते हुए जोधपुर रैफर किया गया। जोधपुर पहुंचाते समय एक गंभीर घायल महिला ने दम तोड़ दिया। सड़क दुर्घटना की सूचना पर फलोदी जिला प्रशासन भी मौके पर पंहुंचा और दुर्धटना की जानकारी ली।आवश्यक दिशा निर्देश दिए। फलोदी ज़िला कलेक्टर जसमीत सिंह संधू, पुलिस अधीक्षक विनीत बंसल एवं तहसीलदार हुकमीचंद मौके पर पहुंचे। संधू ने बताया कि पूछताछ में जानकारी सामने आयी कि बीकानेर -फलोदी-जैसलमेर हाइवे से बोलेरो जुनेजो की ढाणी से फलोदी की तरफ आ रही थी इसी दौरान रोड साइड पर खड़े ट्रेलर से टक्कर में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गम्भीर घायल की अस्पताल ले जाते समय मौत हुई। गंभीर घायल महिला एवं युवक को फलोदी अस्पताल रेफर किया गया। घायलों की गम्भीर स्थिति को देखते हुए जोधपुर रेफर किया गया। संधू ने बताया कि मृतकों के परिवारों को मुख्यमंत्री चिरंजीवी दुर्घटना बीमा योजना के अंतर्गत लाभ दिलाया जाएगा। मृतकों में अलादीन, साचर खां,खातु, एमणा, इनियाखातु एवं सरीफो(रेफर के दौरान) तथा गम्भीर घायल अब्दुल रहीम को जोधपुर रेफर किया गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर फलोदी थानाधिकारी मय पुलिस जाब्ता पहुंचे। वाहनो को हाइवे के दुर्घटना स्थल से हटाकर यातायात चालू किया गया।

इसे भी पढ़िए- गहलोत ने किया मुख्यमंत्री निःशुल्क अन्नपूर्णा फूड पैकट योजना का शुभारंभ

जोधपुर जिले प्रशासन ने घायल की जानी कुशलक्षेम
सड़क दुर्घटना की सूचना मिलने पर जोधपुर जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता के निर्देशानुसार अतिरिक्त जिला कलक्टर (भूरू) डॉ.सुनीता पंकज एवं उपखंड अधिकारी जोधपुर (दक्षिण) मनोज कुमार मीणा घायल की कुशलक्षेम जानने मथुरा दास माथुर चिकित्सालय के ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। प्राप्त जानकारी अनुसार सड़क हादसे में बोलेरो में सवार 7 लोग में से 5 लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई, वहीं 2 को जोधपुर रेफर किया गया, जिसमें से एक महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। हादसे में घायल अबदुल खां पुत्र श्री इस्माइल खां उम्र 55 वर्ष निवासी लोरिया जुनीदा की ढाणी फलोदी का उपचार एमडीएम अस्पताल में चल रहा है। अतिरिक्त जिला कलक्टर (भूरू) डॉ.सुनीता पंकज एवं उपखंड अधिकारी जोधपुर (दक्षिण) मनोज कुमार मीणा ने चिकित्सकों से घायल के उपचार संबंधित जानकारी ली तथा उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews