होटल में पकड़ा देह व्यापार, संचालक व युवती गिरफ्तार

जोधपुर, शहर के बासनी औद्योगिक क्षेत्र स्थित कृषि मंडी के नजदीक एक होटल में पुलिस ने शाम को रेड देकर देह व्यापार का खुलासा किया। हौटल संचालक और एक युवती को वहां पर पीटा एक्ट में हिरासत में लिया गया। अब दोनों से पड़ताल की जा रही है। होटल किराए पर चल रही थी।

एसीपी पश्चिम नूर मोहम्मद ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि बासनी कृषि मंडी के पास में नसरानी होटल में देह व्यापार चल रहा है। इस पर एक सिपाही को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा गया। तब सूचना पुख्ता होने पर स्वयं एसीपी नूरमोहम्मद, बासनी थानाधिकारी पाना चौधरी, महिला थाना पश्चिम प्रभारी मुक्ता पारिक एवं पुलिस जाब्ता वहां पर पहुंचा।

होटल पकड़ा देह व्यापार

एसीपी ने बताया कि होटल संचालक मूलत: सीकर का रहने वाला सुरेंद्र बताया गया है। हाल में वह चौखा की तरफ रहता है। उसने यह होटल चार साल पहले किराए पर ली थी। वह रिशेप्शन पर बैठा था और सिपाही ने उससे ही बात की थी। पुलिस जाब्ते ने होटल में रेड देकर एक कमरे से हरियाणा की युवती को आपत्तिजनक स्थिति में पाया। इस पर इनके खिलाफ अब पीटा की कार्रवाई कर केस दर्ज किया गया है। अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है। युवती अविवाहित है। संदेह है कि होटल संचालक बाहर से लड़कियों को बुलाकर उक्त गतिविधियां चला रहा था।

>>> सोलंकिया तला में पांच चिंकारा हिरणों के शिकार से क्षेत्र में फैली सनसनी

Similar Posts